• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jaunpur
  • BJP Is Collecting Hired People And Burning My Effigy : Keerkat's SP Candidate Toofani Saroj Said – BJP Is Nervous Because We Are Leaders Of Backward

BJP किराए के लोग इकट्ठा कर जला रही मेरा पुतला:जौनपुर के केराकत से सपा प्रत्याशी तूफानी सरोज बोले- हम बैकवर्ड के नेता इसलिए घबराई हुई है BJP

जौनपुर8 महीने पहले

जौनपुर की केराकत विधानसभा में सपा प्रत्याशी तूफानी सरोज का कई जगहों पर पुतला फूंका गया है। सपा प्रत्याशी तूफानी सरोज ने कहा कि बीजेपी के लोग साजिश करके उनके खिलाफ माहौल बनाना चाहते हैं। उनका कहना है कि किराए के लोगों को इकट्ठा कर बीजेपी द्वारा ही विरोध प्रदर्शन कराया जा रहा है।

भाड़े के लोग जला रहे पुतला

केराकत सपा प्रत्याशी तूफानी सरोज ने विधानसभा में अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। जगह जगह पर हो रहे उनके विरोध के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी भाड़े के लोग इकट्ठा कर उनसे पुतला जलवा रही है। उन्होंने कहा कि सपा के समर्थकों ने कहीं भी पुतला दहन नहीं किया है। सपा समर्थकों में उनके नाम को लेकर किसी भी तरह का कोई विरोध नहीं है।

हम बैकवर्ड के नेता इसलिए बीजेपी में घबराहट

तूफानी सरोज ने कहा कि उनको टिकट मिलने के कारण भारतीय जनता पार्टी बैकफुट पर आ गई है। भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता किराए के लोगों को जुटाकर उनका विरोध करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह बैकवर्ड के नेता है इसलिए बीजेपी में घबराहट है। बीजेपी को हार का डर सता रहा है। उन्होंने कहा कि 3 बार सांसद रहते हुए उन्होंने गरीब, पिछड़े और शोषित लोगों की आवाज उठाई है। इसी के चलते बीजेपी में भय का माहौल है।

संविधान और आरक्षण बचाने की यात्रा

सपा प्रत्याशी और तीन बार के सांसद रहे तूफानी सरोज ने बताया कि 2022 का चुनाव संविधान और आरक्षण बचाने की यात्रा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा में बड़ी संख्या में शोषित और पिछड़े समाज के लोग हैं। पिछले 5 सालों में इन लोगों का उत्पीड़न हुआ है। केराकत विधानसभा विकास से वंचित रह गई है। ऐसे में जनता ने विधानसभा के अंदर अपना मन बना लिया है। उनका दावा है कि इस बार समाजवादी पार्टी केराकत विधानसभा से जीत दर्ज करने में सफल होगी।

खबरें और भी हैं...