जौनपुर में कार और ट्रक में टक्कर, 5 की मौत:सभी मृतक एक ही गांव के, 2 सगे भाई भी शामिल, वे बारात से लौट रहे थे, CM योगी ने हादसे पर जताया दुख

जौनपुर6 महीने पहले
SP सिटी संजय कुमार ने बताया कि ये हादसा तेज रफ्तार के चलते हुआ है।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां जलालपुर थाना इलाके के मकरा बाइपास पर बारातियों से भरी कार और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हुआ है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे शवों को बाहर निकाला। इस दौरान एक युवक की सांसें चल रही थीं। उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने अफसरों को राहत बचाव और घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है।

चंदौली से लाैट रहे थे सभी

जौनपुर के सिकरारा थाना क्षेत्र के बांकी गांव निवासी ननकऊ सिंह (45 साल) सोमवार की रात कार से चंदौली में बारात में गए थे। उनके साथ गांव के हौसला प्रसाद (54 साल), अनुग्रह प्रताप सिंह (17 साल) और उसका भाई प्रभु देव (14 साल) के अलावा छोटू सिंह (17 साल) और राजवीर सिंह (18 साल) भी थे। बारात से सभी मंगलवार तड़के वापस अपने बांकी गांव लौट रहे थे। लेकिन मकरा बाईपास के पास जौनपुर से वाराणसी की ओर जा रहे ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी। जिसमें सिर्फ राजवीर जिंदा बचा, बाकी सभी की मौत हो गई। यह हादसा सुबह 6 बजे के आसपास हुआ।

हादसे के बाद शवों को बाहर निकालते पुलिसकर्मी।
हादसे के बाद शवों को बाहर निकालते पुलिसकर्मी।

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार
हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। मामले की सूचना मिलते ही जलालपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घायल राजवीर को अस्पताल भिजवाया। जहां उसकी गंभीर हालत देखकर उसे ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है। जबकि, शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की सूचना मृतकों के परिवार वालों को दी गई है।

हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ और क्षतिग्रस्त कार।
हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ और क्षतिग्रस्त कार।

हादसे का सटीक कारण अभी पता नहीं चला

SP सिटी संजय कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना की सूचना मिली थी। देखकर समझ में आ रहा है कि हादसा तेज रफ्तार के चलते हुआ है। इस मामलें में विधिक कार्रवाई की जा रही है। मार्ग से गाड़ियों को हटा दिया गया है। ड्राइवर का पता लगाया जा रहा है। हादसे का कारण क्या था? यह भी पता नहीं चल सका है।

खबरें और भी हैं...