जौनपुर पहुंचे सीएम योगी:सपा-बसपा पर साधा निशाना, कहा- सपा सरकार में जनता का राशन हड़पने वाले लोग थे; बहन जी की सरकार में हाथी का पेट बहुत बड़ा था

जौनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जौनपुर पहुंचे सीएम योगी। - Dainik Bhaskar
जौनपुर पहुंचे सीएम योगी।

जौनपुर की मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया। समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि सपा सरकार में जनता का राशन हड़पने वाले लोग थे। बहन जी की सरकार में हाथी का पेट बहुत बड़ा था। हमारी सरकार ने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया। सपा सरकार में केवल चार जनपदों को बिजली मिलती थी। बाकी 71 जिले अंधेरे में रहते थे। प्रदेश में बड़े-बड़े दंगे होते थे। इन लोगों ने यूपी को कुख्यात बना दिया था। बहन, बेटियों की इज्जत तार-तार हो जाती थी, लेकिन अब सब बदल गया है।

इस बार मिलेगी दुर्गा पूजा की परमिशन

सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार को प्रदेश की चिंता नहीं थी। सिर्फ व्यग्तिगत विकास होता था। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में युवाओं के भविष्य के साथ जिसने खिलवाड़ किया, किसानों की योजना में घपलेबाजी की उसे हमारी सरकार ने जेल भेजने का काम किया। सीएम योगी ने कहा कि पहले कोरोना नहीं था तो भी सरकार यज्ञ और दुर्गा पूजा नहीं होने देती थीं। इस बार दुर्गा पूजा की परमिशन दी जाएगी।

कांग्रेस ने धारा 370 का कलंक देश को दिया था

सीएम योगी ने कहा कि बहुत जल्द जौनपुर में मेडिकल कॉलेज की शुरुआत होगी। जौनपुर के साथ पंडित दीन दयाल उपाध्याय की स्मृति जुड़ी हुई थी। जौनपुर की इमरती की मिठास दुनिया भर में है। इत्र की खुशबू भी विश्व भर में थी। सीएम योगी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने धारा 370 का कलंक देश को दिया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उस पाप को धो दिया। वहीं राम मंदिर पर बोलत हुए सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है। हमारी सरकार है तभी यह संभव है। अगर सपा, बसपा या कांग्रेस होती तो कभी मंदिर का निर्माण न करती। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता जब समस्या में होती थी तो सैफई में उत्सव होता था।

सीएम योगी ने कहा- आज यहां हर मतदाता होता बादशाह

सीएम योगी ने कहा कि 2017 में मुंगरा बादशाहपुर के मतदाताओं से चूक न होती तो आज हर मतदाता बादशाह होता। बता दें कि 2017 के विधानसभा चुनाव में इस सीट से बसपा की सुषमा पटेल विजयी हुईं थी। उन्होंने बीजेपी की सीमा द्विवेदी को हराया था। सीएम योगी ने कहा कि इस सीट से 2017 में चुने गए प्रतिनिधि ने दल बदल लिया. जनता के साथ उन्होंने छलावा किया है.

साजन इंटर कॉलेज मुंगरा बादशाहपुर में कार्यक्रम का आयोजन

बता दें कि जौनपुर में सीएम योगी ने करीब 54.29 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी थी. साजन इंटर कॉलेज मुंगरा बादशाहपुर के परिसर में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। यहां सीएम योगी ने 36 कार्यों का लोकार्पण और 11 परियोजनाओं का शिलान्यास किया.

खबरें और भी हैं...