जौनपुर में खिचड़ी देने जा रहे युवक की मौत:कुत्ते को बचाने के चक्कर में लगाया था इमरजेंसी ब्रेक, ऑटो पलटने से हुआ हादसा

जौनपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया है। - Dainik Bhaskar
घायलों को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया है।

जौनपुर में शुक्रवार की दोपहर जौनपुर- रायबरेली हाइवे पर दुर्घटना में ऑटो पलटने से चालक की मौत हो गयी। इसी मार्ग पर एक अन्य दुर्घटना में बाइक सवार तीन लोग हादसे का शिकार हो गए। घायलों में से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायलों को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

ऑटो के सामने कुत्ता आ गया

जौनपुर रायबरेली हाइवे पर प्रतापगंज कालेज के सामने शुक्रवार की दोपहर ऑटो पलटने से चालक की मौत हो गई। ऑटो में सवार एक युवक को ऑटो पलटने से हल्की चोट आई है। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद निवासी विनोद शर्मा सहयोगी मिश्री लाल सोनकर के ऑटो रिक्शा से खिचड़ी पहुंचाने रिश्तेदार के घर जा रहे थे। दोपहर बाद लगभग दो बजे प्रतापगंज कालेज के पास सामने ऑटो के सामने कुत्ता आ गया।

कुत्ते को बचाने के चक्कर मे ऑटो ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया। ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। आस पास के लोग उन्हें ऑटो से बाहर निकाला।सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से दोनों को सदर अस्पताल भेजवाय जहां डॉक्टर ने चालक को मृत घोषित कर दिया।

बस चालक की सूझबूझ से टला हादसा

सिकरारा थाना क्षेत्र के रायबरेली- जौनपुर मार्ग पर आकाश(25) अपनी बाइक पर परिवार के मंजीत (22) व सोनाली (6) को अपनी बाइक पर बैठाकर जौनपुर की तरफ से घर जा रहे थे। वे लाला बाजार तिराहे पर रोड के किनारे खड़ी स्कार्पियो के बगल से बाइक निकाल रहे थे कि सामने से सिविल लाइन्स डिपो की रोडवेज बस आ गई। वे दोनों वाहनों के बीच में आने घबरा कर बाइक सहित सड़क पर गिर गए।

जिससे दोनों युवक घायल हो गए जब कि सोनाली को खरोच तक नहीं आयी। गनीमत रही कि बस का पहिया उन पर नहीं पहुंचा। बस चालक ने बस रोक दिया। आस पास के लोगों ने एम्बुलेंस से उन लोगों को सदर अस्पताल भेजवाया जिसमे मनजीत की स्थिति गम्भीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों वाहनों को थाने ले गई।

खबरें और भी हैं...