पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जौनपुर में 10वीं की छात्रा का अपहरण:सामान लेने घर से निकली हिंदू किशोरी को मुस्लिम युवकों ने किया अगवा, मां ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

जौनपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर मां ने एसपी से की न्याय की गुहार। - Dainik Bhaskar
आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर मां ने एसपी से की न्याय की गुहार।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में सरेआम कार सवार युवकों ने एक नाबालिग बच्ची का अपहरण कर लिया। सामान लेने के लिए घर से निकली किशोरी जब वापस नहीं लौटी तो परिवार के सदस्य उसकी तलाश में निकले। कई घंटे बीत जाने के बाद भी जब उसको कोई सुराग नहीं मिला तो मां ने एसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई। मां की तहरीर पर एसपी ने नामजद मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला

जिले के बालामऊ कला, सराय ख्वाजा निवासी नीलम पत्नी अशोक कुमार ने तहरीर दी है कि, उसकी बेटी प्रिया गुप्ता घर से सामान लेने बाजार गई थीं। लेकिन, लौटी नहीं। मां ने आजमगढ़ के थाना बरदह निवासी अख्तर पुत्र इब्राहिम सहित उसके साथी फैज व सैफ पर बेटी को किडनैप करने का आरोप लगाया है। मां ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। प्रिया में राज कॉन्वेंट स्कूल में हाईस्कूल की छात्रा है।

एसपी ने दिए जांच के निर्देश

एसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि, माहिला ने नाबालिग बेटी के किडनैप होने की तहरीर दी है। महिला ने शिकायत की है कि, उसकी बेटी दूसरे समुदाय के युवक के साथ चली गई है। तहरीर मिलने के बाद सराय ख्वाजा पुलिस को केस दर्ज कर मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...