पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जौनपुर और बस्ती में इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी:शराब व्यवसायी ओम प्रकाश जायसवाल के तीन ठिकानों चल रही है कार्रवाई, कागजात और लैपटॉप खंगाले जा रहे; बस्ती में भाजपा विधायक के घर पर भी हुई छापेमारी

जौनपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ओम प्रकाश जायसवाल के आजमगढ़ रोड स्थित आवास व उनके फार्म हाउस 'फ्लोर मिल' गल्ला मंडी स्थित ऑफिस पर सुबह 9 बजे इनकम टैक्स अधिकारीयों की टीम पहुंची। - Dainik Bhaskar
ओम प्रकाश जायसवाल के आजमगढ़ रोड स्थित आवास व उनके फार्म हाउस 'फ्लोर मिल' गल्ला मंडी स्थित ऑफिस पर सुबह 9 बजे इनकम टैक्स अधिकारीयों की टीम पहुंची।

जौनपुर के शाहगंज नगर के पूर्व चेयरमैन व शराब व्यवसाई ओम प्रकाश जायसवाल के घर आज इनकम टैक्स विभाग के अधिकारीयों ने छापेमारी की कार्रवाई हुई। ओम प्रकाश जायसवाल के आजमगढ़ रोड स्थित आवास व उनके फार्म हाउस 'फ्लोर मिल' गल्ला मंडी स्थित ऑफिस पर सुबह 9 बजे इनकम टैक्स अधिकारीयों की टीम पहुंची। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी भी लखनऊ स्थित निजी न्यूज़ चैनल पर हुई छापेमारी से जुड़ा हुआ मामला है।

पूरे घर की तलाशी ली जा रही है

दो दर्जन गाड़ियों से पहुंचे इनकम टैक्स अधिकारीयों के साथ लोकल पुलिस भी मौजूद रही। इस दौरान घर में सभी जगह फोर्स तैनात कर दी गयी। इसके बाद घर के अंदर कागजात और लैपटॉप खंगाले जाने लगे। हालांकि, इस मामले पर कोई भी अधिकारी बोलने से इंकार कर रहा है।

इस मामले पर कोई भी अधिकारी बोलने से इंकार कर रहा है।
इस मामले पर कोई भी अधिकारी बोलने से इंकार कर रहा है।

लखनऊ और वाराणसी के ठिकानों पर भी हुई है छापेमारी

बताया जा रहा है कि ओम प्रकाश जायसवाल के वाराणसी और लखनऊ के ठिकानों पर भी छापेमारी हुई है। यहां जायसवाल के होटल वगैरह हैं। इस दौरान जब ओम प्रकाश जायसवाल से बात करने की कोशिश की गयी तो उनका नंबर स्विच ऑफ हो गया।

भाजपा विधायक के घर भी छापेमारी

बस्ती के हरैया से बीजेपी विधायक अजय सिंह के घर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। गुरूवार को विधायक अजय सिंह के पैतृक गांव लजघटा में आयकर विभाग के अफसरों ने छापा मारा है। विधायक के आवास पर आयकर और पुलिस विभाग के अफसर कई गाड़ियों से पहुंचे। इसके बाद अधिकारीयों ने घर को अपने कब्जे में ले लिया है। किसी को भी अंदर आने की इजाजत नही है। अंदर से बाहर और बाहर से अंदर जाने पर आयकर के अधिकारियों ने रोक दी है। बताते चले कि विधायक अजय सिंह अभी घर पर मौजूद नहीं है।

खबरें और भी हैं...