जौनपुर में प्रधान पर हमला करने वालों को जेल:फोन में गोली लगने से बच गई थी जान, दोनों आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर

जौनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने अराेपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने अराेपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जौनपुर के बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के बलुआ गांव में 16 अक्टूबर को हिम्मतपुर के ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला किया गया था। बदमाशों ने प्रधान पर गोली चलाई, जो उनके पॉकेट में रखे मोबाइल फोन में लग गई थी। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद कर लिया है। इसके साथ ही आरोपियों को जेल भी भेज दिया गया।

16 अक्टूबर को चलाई थी गोली
16 अक्टूबर की देर रात प्रधान कमलेश यादव भट्ठे से घर लौट रहे थे। घर से कुछ दूर पहले ही घाट लगाए बदमाशों ने लक्ष्य साध कर प्रधान के ऊपर गोली चला दी थी। सयोंग अच्छा था कि गोली पॉकेट में रखे मोबाइल फोन पर लग गयी। ऊपर के पॉकेट में रखे डायरी और मोबाइल फोन के कारण प्रधान बाल बाल बच गए। इस दौरान वह अपनी बुलेट गाड़ी से गिर पड़े। फायरिंग की आवाज़ सुन ग्रामीणों ने प्रधान को अस्पताल पहुंचाया।

कोर्ट में किया आत्मसमर्पण
घायल प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने अवनीश यादव, आशीष यादव निवासी हिम्मतपुर थाना बदलापुर के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस के बढ़ते दबाव के चलते दोनों ने न्यायालय में आत्म समर्पण कर दिया था। प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने आरोपित अवनीश को रिमांड पर लेकर कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपित की निशानदेही पर कलिंजरा गाँव स्थित पुलिया के बगल झाड़ी में छिपाकर रखी घटना में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद किया गया है।