• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jaunpur
  • The History sheeter Had Escaped From The Police Station With Handcuffs By Dodging The Police, Was Caught By The Police After Being Injured In The Encounter

जौनपुर पुलिस ने 25 हजार के इनामी को दबोचा:पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी सहित थाने से फरार हो गया था हिस्ट्रीशीटर, मुठभेड़ में घायल होने के बाद लगा पुलिस के हत्थे

जौनपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुठभेड़ में बदमाश चंदन के दोनों पैर में लगी गोली। मुठभेड़ की जगह पड़ा तमंचा। - Dainik Bhaskar
मुठभेड़ में बदमाश चंदन के दोनों पैर में लगी गोली। मुठभेड़ की जगह पड़ा तमंचा।

उत्तर प्रदेश की जौनपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया। दबिश पर पहुंची पुलिस को देख बदमाश ने फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। पुलिस की फायरिंग में बदमाश घायल हो गया। घायल होने के बाद पुलिस ने उसको दबोच लिया। इस बीच एक पुलिस कर्मी के हाथ में भी गोली लगी है। बदमाश के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। इससे पहले भी पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार किया था, लेकिन वो पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी सहित थाने से फरार हो गया था। फरार होने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दबोचा
एसपी अजय साहनी ने बताया कि, पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश चंदन विलासपुर इलाके में छुपा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम रवाना हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी। पुलिस को देख बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इस बीच पैर में पुलिस की गोली लगने से वो घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, गोली लगने से जख्मी बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर उसको वाराणसी रेफर कर दिया गया।

आरोपी के खिलाफ दर्ज कई मामले
उन्होंने बताया कि, आरुई चंदन सिटी कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है। जिसके ऊपर संगीन धाराओं में 9 मामले दर्ज है। जिसपर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। 17 जुलाई को पुलिस ने गौरबादशाहपुर थाना क्षेत्र में चंदन को गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस आरोपी को थाने ले गई थी, लेकिन चंदन हथकड़ी लगे होने के बावजूद थाने फरार हो गया था। उसके फरार होने के बाद से ही पुलिस चंदन की तलाश कर रही थी। सोमवार को दूसरी बार चंदन को दबोचने के बाद पुलिस अभी तक हथकड़ी नहीं हासिल कर सकी है।

हथकड़ी की तलाश में पहुंची पुलिस पर हमला
चंदन से हथकड़ी की मालूमात लेने के बाद पुलिस ने उसके बताए ठिकाने पर दबिश दी। वहां पहले से चंदन के दो साथी घात लगाए बैठे थे। जैसे ही पुलिस कर्मी वहां पहुंचे, उन्होंने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसमें चंदन के दोनों पैर पर गोली लगी। जबकि, एक सिपाही के हाथ में गोली लगी। घायल सिपाही का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस चंदन को लेकर उसके बताए ठिकाने पर पहुंची थी।

खबरें और भी हैं...