जौनपुर में ट्रक लूट का खुलासा:24 घंटे तक थाने में खड़ा रहा ट्रक, तलाशी लेने पर मिला एक क्विंटल गांजा; एसओ से जवाब-तलब

जौनपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जौनपुर में ट्रक लूट का खुलासा। - Dainik Bhaskar
जौनपुर में ट्रक लूट का खुलासा।

जौनपुर की बक्सा थाने की पुलिस ने डीसीएम ट्रक से एक करोड़ की बैटरी की हुई लूट का खुलासा डेढ़ घंटे में कर दिया था। खुलासे के बाद थाने के दारोगा लूट का पर्दाफाश करने के बाद अपनी पीठ थपथपा रहे थे। लूट के वाहन को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाना परिसर में खड़ा किया था। 24 घंटे बाद जब पुलिस ने डीसीएम ट्रक को खंगाला तो उसके होश उड़ गए। ट्रक से लगभग एक क्विंटल गांजा बरामद हुआ। इसकी जानकारी जब पुलिस अधीक्षक अजय साहनी को हुई तो उन्होंने थानाध्यक्ष विनोद सिंह से जवाब-तलब किया।

पांच बोरी गांजा बरामद

बता दें कि डीसीएम वाहन बुधवार से ही पुलिस के कब्जे में था, लेकिन पुलिस ट्रक की तलाशी लेना भूल गई। गुरुवार को ट्रक से एक क्विटल गांजा बरामद होते ही पुलिस के होश उड़ गए। बक्सा पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह खड़ा हो रहा है। जिस लूट के पर्दाफाश को लेकर पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही थी, उसी ट्रक से इतनी बड़ी मात्रा में गांजा हुआ है। ट्रक से पांच बड़ी बोरी गांजा बरामद किया गया है।

बदमाशों ने लूट लिया था ट्रक

बता दें कि मंगलवार की देर रात 12:30 बजे ट्रक ड्राइवर ने सूचना दी थी कि कार सवार चार बदमाशों ने ट्रक को ओवरटेक किया। बदमाशों ने तमंचे के बल पर ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट की और ट्रक लूट ले गए। ट्रक में एक कंपनी की 5 बैटरी थी। एक बैटरी की अनुमानित कीमत लगभग 20 लाख रुपये बताई गई थी। ट्रक ड्राइवर ने किसी तरह इसकी सूचना डायल 112 को दी। ट्रक ड्राइवर की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने ट्रक को महाराजगंज थाना क्षेत्र के खिलाड़ी गांव से बरामद कर लिया था।

एसओ से जवाब-तलब

पुलिस द्वारा की गई घेराबंदी में बदमाश ट्रक छोड़कर भाग गए थे। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर बक्सा थाना परिसर में खड़ा कर दिया था। गुरुवार को जब पुलिस ने ट्रक को खंगाला तो उसमें से पांच बोरी गांजा बरामद हुआ। मामला पुलिस अधीक्षक अजय साहनी तक पहुंच गया। इस मामले में बक्सा थाना के एसओ विनोद सिंह से जवाब-तलब किया गया है।

खबरें और भी हैं...