• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jaunpur
  • Annual Examination Results Of St. John's School, Jaunpur Released, Principal Father P. Victor Said Students Evaluate Themselves By Examination Results

जौनपुर के सेंट जॉन्स स्कूल का वार्षिक परीक्षाफल जारी:प्रधानाचार्य फादर पी विक्टर बोले - परीक्षा परिणाम से विद्यार्थी स्वयं का मूल्यांकन करते हैं

जौनपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यह तस्वीर जौनपुर के सेंट जॉन्स स्कूल के प्रधानाचार्य फादर पी विक्टर की है - Dainik Bhaskar
यह तस्वीर जौनपुर के सेंट जॉन्स स्कूल के प्रधानाचार्य फादर पी विक्टर की है

जौनपुर के सेंट जॉन्स स्कूल,सिद्दीकपुर का परीक्षा परिणाम जारी हों गया।इस परीक्षा में लगभग 2200 विद्यार्थियों ने भाग लिया था। परीक्षा 20 फरवरी से 4 मार्च तक चली।

वार्षिक परीक्षा में कक्षा एलकेजी ए में प्रथम स्थान अहद एवं आरोही,एलकेजी बी में अयान्तिका उपाध्याय एवं ईशान श्रीवास्तव, एलकेजी सी में जैनब शहनवाज ने प्राप्त किया।कक्षा यूकेजी ए में देवांश कुमार, एलकेजी बी में शौर्य सिंह एवं एलकेजी सी में प्रगति मौर्या ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।कक्षा प्रथम अ में मिर्जा मोहम्मद सिबतैन, प्रथम ब में काव्या एवं प्रथम स में अर्फ़िया अजीन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।कक्षा द्वितीय अ में मोहम्मद रेयान, ब में मोहम्मद अल्मास और स में प्रांजल सिंह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

कक्षा तृतीय अ में अद्वित उपाध्याय, ब में अनाव्या एवं स में गौरी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।कक्षा चतुर्थ अ में अब्दुल्ला अनस, चतुर्थ ब में अनमोल सिंह एवं चतुर्थ स में कुशाग्र सिंह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।कक्षा पंचम अ में ईदिका जायसवाल, पंचम ब में कमल रॉय एवं स में ईशान सेठ ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।कक्षा षष्ठम् अ में दीव्यांशी मिश्रा,षष्ठम् ब में अभिनव कुमार प्रजापति एवं षष्ठम् में दीव्यांशी यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।कक्षा सप्तम अ में उस्मान सप्तम ब में आन्वी एवं सप्तम स में यशस्वी यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

कक्षा अष्टम अ में हर्षिता शर्मा,अष्टम ब में प्रगति एवं अष्टम स में अंकिता मिश्रा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।कक्षा नवम अ में उस्मान अहमद खान, नवम ब में वरुण कुमार सिंह एवं नवम स में अर्श शास्त्री ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।कक्षा ग्यारहवीं अ में रितेश कुमार वर्मा एवं ग्यारहवीं ब में अपर्णा मिश्रा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

प्रधानाचार्य फादर पी विक्टर ने विद्यार्थियों को बधाई दिया एवं अगली कक्षा में जाने के लिए शुभकामना दी।कमजोर विद्यार्थियों को अनुशासन के साथ कठोर परिश्रम करने की सलाह दी ताकि अगली बार परीक्षा परिणाम बेहतर हो।फादर ने कहा कि परीक्षा द्वारा विद्यार्थी स्वयं का मूल्यांकन करते हैं और अपनी कमियों को दूर करते हैं।

खबरें और भी हैं...