• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jaunpur
  • Ram Govind Chaudhary Targeted The Opposition In Jaunpur: Said Development Happened In SP Government, Destruction Is Happening In BJP; Akhilesh Raised Issues, Where Is Sonia Gandhi And Mayawati

जौनपुर में राम गोविंद चौधरी ने विपक्ष पर साधा निशाना:बोले- सपा सरकार में हुआ विकास, भाजपा में हो रहा विनाश; अखिलेश ने मुद्दों को उठाया, सोनिया गांधी और मायावती कहां

जौनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। - Dainik Bhaskar
प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश सरकार पर निशाना साधा।

सपा के दो बड़े नेताओं के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी जौनपुर पहुंचे। शुक्रवार को प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में उत्तर प्रदेश का चौतरफा विकास हुआ था, लेकिन पिछले पांच वर्षों ने मौजूदा सरकार ने प्रदेश का विनाश कर दिया है। इस सरकार ने एक भी विकास का काम नहीं किया है। संकल्प पत्र में जिस तरह से बीजेपी ने वादा किया था वैसा एक भी काम जमीन पर नहीं दिख रहा।

उन्होंने विपक्षी दलों को भी आड़े हाथों लिया। कहा कि अखिलेश ने सड़क से लेकर सदन तक सरकार की गलत नीतियों का विरोध किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष होते हुए उन्होंने मुद्दों को उठाया, लेकिन अन्य दलों के राष्ट्रीय अध्यक्ष गायब रहे। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और मायावती कहाँ हैं।

सपा को मिलेंगी 400 से ज्यादा सीटें

जनता समझ चुकी है कि इस सरकार में उन्हें ठग लिया है। इनके कार्यकाल को देखकर जनता समझ चुकी है कि उत्तर प्रदेश का विकास अगर कोई कर सकता है तो और अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली सरकार ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि जनता ने इस बार 400 से अधिक सीट समाजवादी पार्टी को देने का मन बना लिया है।

गोशालाओं में ही गायों की हो रही मौत

गोशाला की व्यवस्था इसलिए की गई थी कि गाय का वध ना हो, लेकिन उससे ज्यादा गाय गोशाला में मर रही हैं। कहा कि गौशाला के अंदर भोजन और चारा के अभाव में गाय की मौत हो रही है। गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने के सुझाव पर रामगोविंद चौधरी ने कहा कि यह निश्चित रूप से स्वागत योग कदम है।

पार्टी अध्यक्ष करेंगे शिवपाल से गठबंधन का फैसला

उत्तर प्रदेश के अंदर सभी जाति और धर्म के लोग और इसके साथ-साथ वह लोग जिन्होंने भाजपा को वोट दिया था वह सभी लोग इस सरकार से त्रस्त आ चुके हैं। महंगाई और बेरोजगारी अपने चरम पर है। उन्होंने कहा कि यह सरकार विनाश रूपी काम कर रही है। अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह फैसला पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे। जो बात उनके परिवार की है उसपर परिवार की निपटारा करेगा।

खबरें और भी हैं...