जौनपुर में नहर के किनारे मिली मासूम की लाश:शव को कई जगह से कुत्तों ने नोंचा, नहीं हो सकी अभी तक शिनाख्त, प्रतापगढ़ से बहकर आने की आशंका

जौनपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है, लेकिन बच्ची के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। - Dainik Bhaskar
आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है, लेकिन बच्ची के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर में 8 साल की मासूम का शव मिला है। उसे कुत्ते नोंच रहे थे। बच्ची की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुल के नीचे नहर में पड़ी लाश की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ लग गई। किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शिनाख्त कोशिश की, लेकिन अभी तक बच्ची के बारे में पता नहीं चल सका है।

थाना क्षेत्र के सोहांसा (केवटा के पूरा ) गांव में सोमवार सुबह नहर के किनारे 8 साल की मासूम का शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है, लेकिन बच्ची के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

लाश को नोंच रहे थे कुत्ते
गांव से होकर निकली शारदा सहायक खण्ड 39 नहर के किनारे सुबह लोगों ने एक बच्ची की लाश देखी। उसे कुत्ते नोंच रहे थे। ग्रामीणो ने करीब जाकर देखा तो एक बच्ची की लाश पड़ी थी, जिसकी उम्र लगभग 8 साल बताई जा रही है। गांव के प्रधान ने घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची।आस पास के क्षेत्रों मे पहचान न होने से माना यह जा रहा है कि लाश प्रतापगढ़ की तरफ से बहकर आई होगी। लाश को कई जगह कुत्तों ने नोच लिया था।

खबरें और भी हैं...