जौनपुर में दो चोर गिरफ्तार:46 मोबाइल और 2 बोलेरो बरामद, शातिर महिला देती थी घटना को अंजाम

जौनपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार किए गए अंतर्जनपदीय चोर पर जौनपुर और आजमगढ़ में आधा दर्जन मामले दर्ज है। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार किए गए अंतर्जनपदीय चोर पर जौनपुर और आजमगढ़ में आधा दर्जन मामले दर्ज है।

जौनपुर कोतवाली पुलिस ने शातिर महिला चोर सहित दो लोगों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 46 फोन और दो बोलेरो गाड़ी भी बरामद की है। गिरफ्तार किए गए अंतर्जनपदीय चोर पर जौनपुर और आजमगढ़ में आधा दर्जन मामले दर्ज है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ. संजय कुमार ने बताया कि कोतवाली पुलिस को रात्रि चेकिंग के दौरान यह कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने चोरी के सामान के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ़्तार किया है। यह दोनों चोर चोरी की बोलेरो से चोरी का सामान लेकर जा रहे थे कि रास्ते में गिरफ्तारी हो गई।

कड़ाई से पूछताछ करने पर सिपाह चौकी क्षेत्र से अन्य सामान बरामद हुआ। पुलिस द्वारा पूछताछ में इन्होंने एक और चोरी की गाड़ी होने की बात स्वीकार की है। ये गाड़ी इन्होंने आजमगढ़ के सरायमीर थाने के पास से चुराई थी।

अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी का प्रयास

एसपी सिटी ने बताया कि ये शातिर चोरों का एक अंतर्जनपदीय गैंग है। इस गैंग के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम शनि उर्फ दिलीप उपाध्याय है। उसके ऊपर लगभग आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। वहीं उसके साथ एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है।

इनके पास से दो चोरी की बोलेरो गाड़ी, चोरी के 46 मोबाइल, दो ग्राइन्डर मिक्सर, एक जूसर, एक इन्डक्सन सेट लगभग 20 हज़ार रुपये नगद और एक अवैध देसी तमंचा बरामद किया गया है।