जौनपुर में महिला ने लूट का लगाया आरोप:बोली-बैंक से पीएम आवास का पैसा लेकर घर जा रही थी, बाइक सवार बदमाशों ने बेहोश कर छीन लिया

जौनपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में पहुंचने के बाद महिला मनोजा देवी ने आपबीती सुनाई।  - Dainik Bhaskar
अस्पताल में पहुंचने के बाद महिला मनोजा देवी ने आपबीती सुनाई। 

जौनपुर के महराजगंज थाना क्षेत्र के लोहरियाव नहर के पास शुक्रवार को यूनियन बैंक के मिनी ब्रांच से नौ हजार रुपए निकाल कर जा रही महिला ने अज्ञात बाइक सवार बदमाशों पर बेहोश कर छिनैती का आरोप लगाया है। महिला का नाम मनोजा देवी बताया जा रहा है। महिला को बेहोश देख आसपास के स्थानीय लोगों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। अस्पताल में पहुंचने के बाद महिला ने आपबीती सुनाई।

महिला मनोजा देवी (32) का आरोप है कि शुक्रवार को वह अपने पति कृपाशंकर हरिजन के साथ महराजगंज स्थित मिनी यूनियन बैंक से नौ हजार निकाले। जहां से उसके पति कानपुर के लिए निकल गए। मनोजा देवी पैदल अपने घर के लिए वापस आने लगीं। उन्होंने बताया कि जैसे ही वह लोहरियाव पुलिया के पास पहुंची तभी बाइक सवार दो अज्ञात उचक्कों ने उनके ऊपर पाउडर फेंक दिया। पाउडर फेंक कर बेहोश कर उचक्कों ने उनसे पैसे छीन लिए। जब आसपास के लोगों ने बेहोशी हालत में देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पुलिस पहुंचकर बेहोश हुई महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गयी। होश में आने पर उसने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना का पैसा निकालने के लिए वह गयी थी। नौ हजार रुपए दो दिन पहले भी निकाली थी। उसके पास कुल 18 हज़ार रुपये थे। ऐसे में बाइक सवार उचक्के पाउडर फेंक कर बेहोश कर दिए और पैसे लेकर फरार हो गए। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष संतोष राय का कहना है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। फिलहाल जांच की जा रही है।