जौनपुर में डॉन मुन्ना बजरंगी का भाई गिरफ्तार:अदालत के आदेश पर भी हाजिर नहीं हो रहा था, पुलिस ने भेजा जेल

जौनपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जौनपुर पुलिस ने मुन्ना बजरंगी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
जौनपुर पुलिस ने मुन्ना बजरंगी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जौनपुर पुलिस ने डॉन मुन्ना बजरंगी के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पैतृक आवास पर दबिश देकर सुरेरी थाना की पुलिस ने भुवाल सिंह को गिरफ्तार किया है। भुवाल सिंह के विरुद्ध अदालत से गैर जमानती वारंट जारी हुआ था।

पूर्वांचल के कई जिलों में कुख्यात अपराधी प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की तूती बोलती थी। बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या कर दी गई थी। शुक्रवार को जौनपुर की सुरेरी थाना की पुलिस ने मृतका माफिया मुन्ना बजरंगी के भाई को गिरफ्तार किया है। भुवाल सिंह उर्फ गुड्डू को पुलिस ने पैतृक निवास पूरेदयाल से गिरफ्तार किया है। बड़ी संख्या में पुलिस बल के घर पर दबिश देकर मुन्ना बजरंगी के भाई को गिरफ्तार किया।

कोर्ट में हाजिर होने का दिया था आदेश

भुवाल सिंह उर्फ गुड्डू के खिलाफ वर्ष 2005 में गांव के लिए अनुसूचित जाति के कुछ लोगों को जान से मारने की धमकी, गाली गलौज और मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ था। अदालत में एससी एसटी का यह मामला विचाराधीन था। अदालत ने कई बार भुवाल सिंह को हाजिर होने का आदेश दिया था। लेकिन भुवाल सिंह की तरफ से बार-बार आदेश की अनदेखी की गई। अदालत ने मुन्ना बजरंगी के भाई के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

इसी क्रम में थाना पुलिस ने एक अन्य वारंटी नखड़ू उर्फ संग्राम निवासी नोनरा को भी गिरफ्तार कर लिया। आवश्यक लिखापढ़ी कर पुलिस ने दोनों को संबंधित न्यायालय भेज दिया।

खबरें और भी हैं...