जौनपुर में युवक को पीट-पीटकर मार डाला:दिवाली की रात प्रेमिका से मिलने गया था, परिजनों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा

जौनपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना मछलीशहर के मुस्तफाबाद की बताई जा रही है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। - Dainik Bhaskar
घटना मछलीशहर के मुस्तफाबाद की बताई जा रही है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जौनपुर के मछलीशहर थाना क्षेत्र में दीपावली की देर रात प्रेमिका के घरवालों ने लाठी डंडों से पीटकर युवक की हत्या कर दी। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना मछलीशहर के मुस्तफाबाद की बताई जा रही है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मछलीशहर के मुस्तफाबाद में संतोष मौर्या (26) देर रात हरिजन बस्ती में था। हरिजन बस्ती में रहने वाले गुलशन पुत्र प्रेमचन्द्र हरिजन, प्रदीप हरिजन पुत्र महेन्द्र हरिजन व उनके परिवार वालों ने शक के चलते लाठी-डंडे से बुरी तरह पीट दिया।

गिरफ्तारी के लिए दी जा रही दबिश
मछलीशहर प्रभारी दिनेश प्रकाश पांडेय का कहना है कि मृतक का शव सदर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक के भाई राकेश कुमार मौर्य की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...