शाहगंज में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत:ड्यूटी पर जाते समय हुआ हादसा, ग्रामीणों ने आधे घंटे तक जाम किया खेतासराय-दीदारगंज मार्ग

शाहगंज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतक की फाइल फोटो

खेतासराय थाना क्षेत्र के जमदहा गांव स्थित ईदगाह के पास शनिवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव को क़ब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद वाहन चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। हादसे के दो घण्टे बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दीदारगंज मार्ग को जाम कर दिया। आधे घण्टे बाद बाद पहुंचे एसओ ने स्वजनों और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया, तब जाकर यातायात सामान्य हो पाया।

जानकारी के मुताबिक पोरईखुर्द गांव निवासी हवलदार राजभर (40)पुत्र रामदुलार क्षेत्र के अब्बोपुर में एक पेट्रोल पंप पर नौकरी करता है। रोज़ की भांति वो ड्यूटी करने पेट्रोल पंप जा रहा था। रास्ते में जमदहा ईदगाह के पास तेज़ रफ़्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पीएचसी सोंधी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को क़ब्जे में लेकर मेडिकल के लिए भेज दिया। सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया।

ग्रामीणों ने सड़क कर दिया जाम।
ग्रामीणों ने सड़क कर दिया जाम।

लगभग आधे घण्टे तक अवरुद्ध रहा मार्ग
उधर, हादसे के दो घण्टे बाद पोरईखुर्द के ग्रामीण और मृतक के परिजन ड्राइवर और गाड़ी को पकड़ने की मांग को लेकर जमदहा ईदगाह के पास पहुंचे और दीदारगंज-खेतासराय मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। थोड़ी ही देर में उक्त मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना मिलने पर पहुंचे थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह ने वाहन और चालक को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया, तब जाकर ग्रामीण हटे। लगभग आधे घण्टे तक यह मार्ग अवरुद्ध रहा।

ग्रामीण और मृतक के परिजन ड्राइवर और गाड़ी को पकड़ने की मांग को लेकर जमदहा ईदगाह के पास पहुंचे और दीदारगंज-खेतासराय मार्ग पर चक्काजाम कर दिया।
ग्रामीण और मृतक के परिजन ड्राइवर और गाड़ी को पकड़ने की मांग को लेकर जमदहा ईदगाह के पास पहुंचे और दीदारगंज-खेतासराय मार्ग पर चक्काजाम कर दिया।

9 साल की बच्ची का जिम्मा अब दुखियारी पत्नी पर
मृतक हवलदार राजभर के परिवार में उसकी पत्नी विद्यादेवी (38) और 9 साल की बच्ची गुंजा है। एक बड़ी बेटी तनु (20) की शादी हो चुकी है। घर की आजीविका मृतक हवलदार की आय से ही चलती थी। उनकी मौत का समाचार सुन पत्नी चीख चीखकर रो रही थी और वहां मौजूद लोगों का कलेजा कांप जा रहा था।