पीएम मोदी के जन्मदिन पर लगा रक्तदान शिविर:शाहगंज के ब्लड बैंकों में रक्तदाताओं ने किया महादान, प्रदर्शनी में बताई प्रधानमंत्री की उपलब्धियां

शाहगंज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने रक्तदान अभियान चलाया गया। रक्तदान शिविर में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। शाहगंज कस्बे के दोनों ब्लड बैंकों में रक्तदान करने के लिए लोगों में खासा उत्साह देखने को मिला और करीब 100 यूनिट रक्तदान हुआ।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा अनीता हॉस्पिटल ब्लड बैंक और आरके हॉस्पिटल ब्लड कंपोनेंट सेंटर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। अनीता हॉस्पिटल में शिविर का उद्घाटन जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने किया। उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री की अपार लोकप्रियता ही है, जिसकी वजह से उनके जन्मदिन पर लोग बड़ी संख्या में स्वैच्छिक रक्तदान कर रहे हैं। इस मौके पर खुटहन ब्लॉक प्रमुख बृजेश यादव ने भी रक्तदान किया और उनके साथ खुटहन क्षेत्र से बड़ी संख्या में आए युवाओं ने भी खून डोनेट किया ।

भाजयुमो अध्यक्ष ने कहा- रक्तदान महादान
आरके हॉस्पिटल एंड ब्लड कंपोनेंट सेंटर में राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने रक्तदाताओं का उत्साह बढ़ाया। भाजयुमो अध्यक्ष किशन अग्रहरि ने कहा कि रक्तदान महादान है। पीएम मोदी को इससे बढ़कर जन्मदिन का तोहफा हो ही नहीं सकता।

सेवा सप्ताह रक्तदान कार्यक्रम को संबोधित करते राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव।
सेवा सप्ताह रक्तदान कार्यक्रम को संबोधित करते राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव।

ये लोह रहे मौजूद
इस मौके पर नगर पालिका चेयरमैन गीता जायसवाल, उनके प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल, सुइथाकला ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि डॉ उमेश चंद्र तिवारी, नगर मंडल अध्यक्ष सुनील अग्रहरि, अनिल मोदनवाल, ईशान राम जायसवाल, रूपेश जायसवाल, डॉ तंजीला रहमान, डॉ अभिषेक रावत, डॉ जेपी दुबे, बेचन सिंह, देवी प्रसाद चौरसिया मंटू आदि मौजूद रहे।

रक्तदान करते जिला पंचायत सदस्य सूबेदार सिंह।
रक्तदान करते जिला पंचायत सदस्य सूबेदार सिंह।
रक्तदान करते खुटहन ब्लॉक प्रमुख बृजेश यादव
रक्तदान करते खुटहन ब्लॉक प्रमुख बृजेश यादव

जेसीज चौक पर लगाई गई प्रदर्शनी
नगर के जेसीज चौक पर नगर पालिका अध्यक्ष गीता जायसवाल की ओर से प्रदर्शनी लगाई गई । चेयरमैन प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल ने बताया कि प्रदर्शनी में पीएम के तौर पर नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों के पोस्टर लगाए गए । लोगों ने उक्त प्रदर्शनी में जाकर प्रधानमंत्री के कार्यों के बारे में तमाम जानकारियां हासिल की । इस मौके पर रीता जायसवाल, धीरज पाटिल, मनोज पांडेय और ओम चौरसिया आदि मौजूद रहे।