डीसीएम की चपेट में आने से युवक की मौत:मां-बाप का इकलौता बेटा था मृतक, दो साथी गंभीर रूप से घायल

शाहगंज19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शाहगंज के सरपतहां थाना क्षेत्र के रामनगर के पास डीसीएम की चपेट में आने से बाइक सवार 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। हादसे में बाइक सवार मृतक के दो साथी घायल हो गए। युवक इलाहाबाद विश्विद्यालय से ग्रेजुएशन कर रहा था और अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। घायलों कोजिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में लेकर और चालक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक रूधौली गांव निवासी राज विश्वकर्मा पुत्र अशोक विश्वकर्मा अपने दो साथियों सौरभ शुक्ला (25) पुत्र रघुपति शुक्ला और सचिन तिवारी (19) पुत्र संजय तिवारी के साथ शाहगंज से वापस घर लौट रहा था । लखनऊ बलिया राजमार्ग पर रामनगर-अरसियां मोड़ के पास डीसीएम सामने जानवर आ जाने से अचानक अनियंत्रित हो गया और पीछे चल रही बाइक डीसीएम की चपेट में आ गई। हादसे में राज की मौत हो गई। जबकि सौरभ और सचिंद्र बुरी तरह घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में दोनों को सुइथाकला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सरपतहां थाना क्षेत्र के रामनगर के पास सड़क हादसे में युवक की मौत।
सरपतहां थाना क्षेत्र के रामनगर के पास सड़क हादसे में युवक की मौत।

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से कर रहा था पढ़ाई
मृतक राज के पिता अशोक विश्वकर्मा दिल्ली में रहते हैं और कारपेंटर का काम करते हैं। समोधपुर डिग्री कॉलेज से इंटरमीडिएट पास करने के बाद राज इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था और छुट्टियों में घर आया हुआ था। इकलौते बेटे की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मचा है। राज के घर में उसकी मां, दादी और एक छोटी बहन है।

खबरें और भी हैं...