दुनिया में दिखेगी अयोध्या की धमक:गुरसराय पहुंचे संत रामायणी शरण व्यास, बोले- राम मंदिर से खुले अयोध्या वासियों के भाग्य के द्वार

गरौठा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अयोध्या वैश्विक पटल पर दर्शनीय स्थल होगा। अयोध्या में भगवान राम की जन्मभूमि के भव्य निर्माण के साथ अयोध्या वासियों के भाग्य के द्वार खुल गए। अयोध्या वासियों का सपना पूरा सरकार ने किया। यह बातें अयोध्या के संत रामायणी राम शरण व्यास ने गुरसराय में प्रेसवार्ता के दौरान कही। संत रामायणी गुरसराय भेंट वार्ता के लिए पहुंचे थे। इस दौरान गुरसराय के गणमान्य लोगों से मुलाकात की।

राम मंदिर से अयोध्या वासियों के भाग्य का उदय
संत रामायणी राम शरण व्यास ने कहा,' अयोध्या के भगवान राम के भव्य निर्माण के साथ अयोध्या वासियों के भाग्य उदय हुआ है। उन्होंने श्री राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष एवं मणिराम दास छावनी के महंत नृत्य गोपाल दास जी महाराज की तबीयत के बारे में बताया कि वह पूर्ण स्वस्थ है। भगवान राम लला को मंदिर में विराजमान पूज्य महंत नृत्य गोपाल दास जी महाराज का सपना था, जिसे वह सभी की शुभकामनाओं एवं भगवान के आशीर्वाद से उन्हीं के द्वारा पूरा होगा।

उन्होंने कहा कि अयोध्या वासियों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वरदान साबित हुए। उनके कार्यकाल में रामराज्य की स्थापना हुई जो अयोध्या वासी भूल नहीं सकते। इस मौके पर अयोध्या के वेद पाठी आचार्य पं ज्ञानेन्द्र जी महाराज,चकाडोरी महंत राकेश दास महाराज,सितारवादक सरजू शरण पाठक,कैलाश प्रकाश गुप्ता,अरविंद रावत हाटी वाले,कल्पना गुप्ता,योगेश गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...