मऊरानीपुर में दबंगों ने किया प्लॉट पर कब्जा:दंपत्ति ने आशियाना बनाने को प्लॉट खरीदा, महीने भर में ही दबंगों ने किया कब्जा; पीड़ित परिवार पहुंचा पुलिस के पास

मऊरानीपुर, झांसी9 दिन पहले
पीड़ितों ने बताया कि खतौनी में भी मेरा नाम दर्ज है, लेकिन मुहल्ला परवारी पूरा निवासी एक दबंग व्यक्ति ने प्लाट पर कब्जा कर रोक के बाद भी उस पर निर्माण कार्य शुरू कर दिया है।

झांसी के मऊरानीपुर में दबंगो द्वारा जमीन पर कब्जा कर लेने की शिकायत पीड़ित ने आयुक्त मंडल झांसी मंडल झांसी को प्रार्थना पत्र देकर की।बताया गया है प्रसाशन की रोक के बाद भी दबंग ने प्लाट पर निर्माण कर लिया।

जानकारी के अनुसार मुहल्ला बाजपेई पुरा मऊरानीपुर निवासी रजनी पत्नी हरगोविंद सोनी ने आयुक्त झांसी मंडल झांसी को भेजे गए प्रार्थना पत्र ने बताया कि मैंने एक प्लाट आराजी संख्या 2425 व 2426 का मुहल्ला दुबे चौक निवासी एक व्यक्ति से 23 जून 2021 को खरीदा था। जिसका दाखिल खारिज भी 24 जुलाई 2021 को हो गया।

खतौनी में भी मेरा नाम दर्ज है, लेकिन मुहल्ला परवारी पूरा निवासी एक दबंग व्यक्ति ने प्लाट पर कब्जा कर रोक के बाद भी उस पर निर्माण कार्य शुरू कर दिया है। जब उसे मना किया तो वह मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। प्रार्थना पत्र में उक्त प्लाट की जांच कर दबंग के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की।