पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महोबा में सड़क हादसा:लॉकडाउन में बेरोजगार मजदूर गुजरात से वापस लौट रहे थे, महोबा में बस पेड़ से टकरा गई...7 घायल

महोबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुजरात से बांदा जा रही थी बस - Dainik Bhaskar
गुजरात से बांदा जा रही थी बस

महोबा में प्रवासी मजदूरों से भरी अनियंत्रित निजी बस पेड़ से टकरा गई। हादसे में 7 मजूदर घायल हो गए। जिसमें तीन मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मजदूर गुजरात में लॉकडाउन में काम नहीं मिलने के चलते अपने घरों को वापस लौट रहे थे। हादसा देर रात श्रीनगर थाना क्षेत्र के प्राइवेट बस स्टैंड के पास हुआ। ये बस प्रवासी मजदूरों को गुजरात से बांदा लेकर आ रही थी।

इसी दौरान श्रीनगर से पहले कानपुर सागर हाईवे 86 पर यह बस सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर पलट गई। हादसे में बस में सवार 23 यात्रियों में 7 यात्री घायल हो गए हैं। जिनमें से तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

कोरोना काल में भी चल रही अंर्तराज्यीय बसें

कोविड-19 के दौर में शासन प्रशासन की तमाम पाबंदियों के बाद भी अंतरराज्जीय बसों का संचालन थमने का नाम नहीं ले रहा है। यही वजह है कि बीते एक 15 में प्रवासी कामगारों ,मजदूरों को लेकर आ रही बसें दूसरी बार हादसे का शिकार हुई हैं।

लॉकडाउन के चलते साईं कृपा गुर्जर की बस संख्या GJ-5666 गुजरात से 23 प्रवासी मजदूरों को लेकर बांदा आ रही थी। तभी श्रीनगर कस्बे में पहुंचने से पहले ही पेड़ से टकराकर हादसे का शिकार हो गई। बस के पेड़ से टकराते ही चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर बस में फंसे यात्रियों को सकुशल बाहर निकालने का प्रयास किया।