झांसी...सड़क हादसे में युवक की मौत:शादी में शामिल होकर पैदल घर लौट रहा था, रास्ते में बाइक ने टक्कर मार दी

झांसी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना सिद्धेश्वर मंदिर के पास की है। पुलिस ने शाम को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। - Dainik Bhaskar
घटना सिद्धेश्वर मंदिर के पास की है। पुलिस ने शाम को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

झांसी में सोमवार को पड़ोसी के बेटे की शादी में गए युवक की हादसे में मौत हो गई। शव की पहचान नहीं होने पर पुलिस ने डेड बॉडी मेडिकल कॉलेज के मुर्दाघर में रखवा दी थी। इधर, युवक के घर नहीं लौटने पर परिजन रात भर तलाश करते रहे।

करीब 12 घंटे बाद पुलिस ने फोन कर हादसे की जानकारी दी। घटना सिद्धेश्वर मंदिर के पास की है। पुलिस ने शाम को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

पड़ोसी के बेटे की शादी में गए थे

सीपरी बाजार के टंकी वाले हाते के पीछे रहने वाले धनीराम (40) पुत्र श्यामलाल मजदूरी करता था। परिजनों ने बताया कि सोमवार रात को पड़ोसी के बेटे की सिद्धश्वर मंदिर के पास एक गार्डन में शादी थी। इसलिए धनीराम पूरे परिवार के साथ शादी में गया था। रात को परिवार वाले घर आ गए और धनीराम रुक गए। देर रात करीब 11:30 बजे धनीराम पैदल घर आ रहे थे।

रास्ते में तेज गति में आ रहे बाइक वाले ने पीछे से धनीराम को टक्कर मार दी। हादसे में धनीराम गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उनको मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां पर उनको मृत घोषित कर दिया।

रात में परिजनों ने की थी तलाश

परिजनों ने बताया कि धनीराम रात को शादी से नहीं लौटे तो उनको फोन लगाया। लेकिन फोन बंद था। तब परिजनों ने तलाशने की कोशिश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। अगले दिन सुबह बेटे ने कॉल लगाया तो रिसीव नहीं हुआ।

फिर सुबह करीब 11 बजे पुलिस ने कॉल बैक कर हादसे की जानकारी दी। परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो शव धनीराम का ही निकला। धनीराम का 17 साल का बेटा और 15 साल की बेटी है।