पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ललितपुर में शराब की दुकानों पर छापेमारी:अलीगढ़ में जहरीली शराब से 30 मौतों के बाद जागा प्रशासन, आबकारी विभाग और पुलिस ने सरकारी ठेकों पर चलाया चेकिंग अभियान

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर पुलिस ने शहर में बने ठ� - Dainik Bhaskar
ललितपुर पुलिस ने शहर में बने ठ�

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में सरकारी ठेके से खरीदी गई शराब पीने हुई 30 लोगों की मौत के बाद ललितपुर में देशी व अंग्रेजी शराब के ठेकों पर जिला प्रशासन , पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीमों ने छापामार कार्रवाई करते हुए शराब का स्टॉक चेक किया।

ललितपुर जिला प्रशासन ने शराब की दुकानों पर कहीं नकली शराब तो नहीं बिक रही। इसकी जांच करने के लिए उप जिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी व आबकारी इंस्पेक्टर ने नेतत्व में पांच टीमें बनाई गई हैं।

शनिवार की सुबह दस बजे सभी पांचों टीमों ने अलग अलग क्षेत्रों में जाकर देशी व अंग्रेजी शराब के ठेकों पर छापामार कार्रवाई की। शहर कोतवाली अंतर्गत शराब के ठेके पर उप जिलाधिकारी क्षेत्राधिकारी, आबकारी इंस्पेक्टर व शहर कोतवाल संजय शुक्ला ने दुकानों पर पहुंचकर स्टॉक रजिस्टर देखा व शराब की बोतल को देखा कि किस कम्पनी की शराब बिक रही हैं। यह भी देखा कि कहीं नकली शराब तो नहीं बिक रही हैं।

इसके अलावा जिले की सभी पांचों तहसीलों में खुले देशी व अंग्रेजी शराब के ठेकों पर जांच की गई हैं। पुलिस व जिला प्रशासन द्वारा की कार्रवाई से हड़कम्प मच गया। आबकारी अधिकारी सुभाष चन्द्र ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा शराब के देशी ,अंग्रेजी शराब के ठेकों पर चेकिंग अभियान चला गया है। चेकिंग अभियान के लिए जिले पांच टीमें बनाई गई हैं।

खबरें और भी हैं...