कोचिंग के लिए निकली छात्रा बदहवास हालत में मिली:झांसी में इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठता रहा आरोपी

झांसी18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक चित्र। - Dainik Bhaskar
सांकेतिक चित्र।

झांसी में घर से कोचिंग के लिए निकली एक छात्रा नाजुक हालात में मिली। उसे ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब तक की जांच में पता चला कि इंस्टाग्राम पर एक युवक से उसकी दोस्ती हुई। युवक ब्लैकमेल कर उससे कई बार रुपए ऐंठ चुका था। लड़की वैंटिलेटर पर है। होश आने के बाद पूरे मामले का पता चलेगा। पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने रविवार को युवक खिलाफ केस दर्ज किया है।

घर से कोचिंग के लिए निकली थी छात्रा

21 वर्षीय छात्रा नारायण बाग के पास एक कॉलोनी की रहने वाली है। वह 16 सितंबर की दोपहर 12 बजे घर से कोचिंग पढ़ने सीपरी बाजार के लिए निकली थी। लेकिन वह कोचिंग नहीं पहुंची। दोपहर करीब 2 बजे कुछ अज्ञात लोगों ने उसे बबीना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

छात्रा ने पिता को फोन कर बताया कि किसी ने कुछ खिला दिया है। तब परिजन बबीना पहुंचे। पहले झांसी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। अब उसका ग्वालियर में इलाज चल रहा है। वह दो दिन से वैंटिलेटर पर है।

ब्लैकमेल कर युवक ऐंठ रहा था रुपए

पिता के अनुसार, युवती का मोबाइल चेक किया तो पता चला कि निर्मल बाल्मीकी नाम का युवक ब्लैकमेल कर बेटी से रुपए ऐंठ रहा था। कभी एक हजार, तो कभी 10 और 15 हजार रुपए तक बेटी से लिए गए। पिता की तहरीर पर पुलिस ने लड़की को भगाकर ले जाने, हत्या की कोशिश, जहरीला पदार्थ देना, रुपए ऐंठने का मामला दर्ज किया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक तुलसीराम पांडेय ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। छात्रा के होश में आने के बाद पूरे मामले का पता चलेगा। अब तक की जांच में सामने आया कि निर्मल और छात्रा की इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती हुई थी। निर्मल के बुलाने पर छात्रा सिमरावारा पहुंची। वहां से निर्मल बबीना के एक होटल में ले गया था। इसके बाद छात्रा की हालत बिगड़ी।