पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोहरा बना आफत:ललितपुर में हाइवे पर खड़ी बस को दूसरी बस ने पीछे से मारी टक्कर; 36 यात्री घायल, 10 की हालत गंभीर

ललितपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के ललितपुर में बुधवार सुबह कोहरे की वजह से दो बसें टकरा गई जिसमें तीन दर्जन यात्री घायल हो गए। इनमें से दस की हालत गंभीर बनी हुई है। - Dainik Bhaskar
यूपी के ललितपुर में बुधवार सुबह कोहरे की वजह से दो बसें टकरा गई जिसमें तीन दर्जन यात्री घायल हो गए। इनमें से दस की हालत गंभीर बनी हुई है।
  • इंदौर से ललितपुर आ रही यात्री बस ने कोहरे की वजह से एनएच 44 पर खड़ी की थी

उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के निकट नेशनल हाइवे-44 पर खड़ी बस में पीछे से आई यात्री बस टकराने से दोनों बसों में सवार तीन दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से 10 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, इंदौर से ललितपुर आ रही यात्री बस के चालक ने सुबह घना कोहरा के कारण बस को ललितपुर के निकट नेहरू महाविद्यालय के पीछे से निकले एनएच 44 पर खड़ी कर दी। तभी सागर से झांसी की ओर तेज गति से जा रही छाबड़ा बस कम्पनी की बस ने पीछे से ललितपुर आ रही बस को टक्कर मार दी। इसके बाद ललितपुर आ रही बस हाइवे से नीचे उतरते हुए कालेज के बाउंड्री वाल तोड़ते हुए मैदान में जा पहुंची।

दो बसों में सवार 36 यात्री हुए घायल

वहीं दोनों बसों में सवार 36 से अधिक यात्री घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है जहां 10 यात्रियों की हालत गम्भीर होने पर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मामूली घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। इमरेंजी मेडिकल अफसर डॉक्टर एलबी गुप्ता ने बताया कि तीन दर्जन से अधिक यात्रियों का उपचार किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें