पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ललितपुर में आबरू लूटने की कोशिश:दलित महिला प्रधान प्रत्याशी की 10 साल की बेटी से दुष्कर्म का प्रयास; समर्थक बनकर घर पहुंचा था युवक, गिरफ्तार

ललितपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया। - Dainik Bhaskar
ललितपुर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया।

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधान पद की दलित उम्मीदवार की 10 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। वारदात बुधवार शाम की है। आरोप है कि प्रत्याशी महिला नामांकन के बाद अपने घर में समर्थकों के साथ बैठी थी। तभी गांव के एक युवक ने महिला की बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बेटी के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

शोर मचाने पर भागा आरोपी युवक

थाना जाखलौन के एक ग्राम पंचायत में इस बार सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षण होने के चलते एक दलित महिला ग्राम प्रधान पद के लिए चुनावी मैदान में है। वह बुधवार को अपने समर्थकों के साथ नामांकन जमा करने के बाद रात 8:30 बजे के समय घर के आंगन में बैठकर अपने समर्थकों के साथ चुनावी रणनीति बना रही थी। तभी गांव का ही एक 26 वर्षीय युवक समर्थक बनकर उसके घर आया और बैठ गया। कुछ देर बाद वह चुपचाप वहां से उठ कर झोपड़ी में सो रही महिला प्रत्याशी की 10 वर्षीय पुत्री के पास पहुंचा और उसके साथ रेप करने का प्रयास करने लगा। पुत्री के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर प्रत्याशी अपने समर्थकों के झोपड़ी में पहुंची तो युवक मौके से भाग निकला।

आरोपी को जेल भेजा जाएगा

पीड़िता ने तत्काल डायल 112 को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। इधर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ IPC की धारा 376, पॉक्सो एक्ट व SC/ST के तहत मामला दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष जाखलौन राम प्रकाश चौबे ने बताया कि बालिका का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई चल रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

और पढ़ें