पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाबालिग से ज्यादती:12 साल के नाबलिग के साथ कुकर्म का प्रयास, बेहोश हुआ तो घास से ढंककर भागा आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ललितपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के ललितपुर जिले में एक नाबालिग युवक के साथ कुकर्म का प्रयास किया गया। किसी तरह वह बचकर घर पहुंचा जिसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर देकर मामला दर्ज कराया।
  • जिले के थाना जाखलौन में सामने आया मामला
  • पीड़ित के परिवार ने थाने में दी तहरीर

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में 12 साल के बच्चे के साथ कुकर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। आरोपी नाबालिग को अमरूद खिलाने के बहाने बागीचा ले गया था। यहां आरोपी ने बच्चे के साथ कुकर्म की कोशिश की। असफल होने पर उसका मुंह दबा दिया जिससे बच्चा बेहोश हो गया। इसके बाद आरोपी बच्चे को घास से ढंक कर भाग गया। जब बच्चे को होश आया तो वह गम्भीर हालत में घर पहुंचा और परिजनों को मामले की जानकारी दी। फिलहाल, बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, मामला दर्ज करने के बाद आरोपी ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, थाना जाखलौन के निवासी नाबालिग शुक्रवार सुबह गांव में खेल रहा था। इसी दौरान बहाने से उसे आरोपी बागीचा में ले गया जहां उसने वारदात को अंजाम देने की कोशिश की।

विरोध करने पर नाबालिग का दबाया गला

नाबालिग ने बताया कि विरोध करने पर आरोपी ने उसका गला दबा दिया जिससे वह बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो देखा कि उसे घास और पत्तों से ढंका गया है। इसके बाद वह घर पहुंचा और मामले की जानकारी परिजनों को दी।

थानाध्यक्ष ने कहा- ज्यादती ने मारपीट की बात बताई थी

उधर, थानाध्यक्ष जाखलौन जय प्रकाश चौबे ने बताया कि पीड़ित बच्चा अपने चाचा के साथ उनके पास पहुंचा था। इस दौरान बच्चे ने ज्यादती करने की कोशिश जैसी कोई बात नहीं बतायी। उसने सिर्फ मारपीट की बात कही है। चाचा द्वारा दिए गए शिकायती प्रार्थना पत्र के आधार पर आरोपी युवक पर धारा 308 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें