• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jhansi
  • BJP Furious Over Indecency With Mandal President In Jhansi, Demonstration By Shouting Slogans For 2 Hours In Nababad Police Station, There Was Also A Scuffle With The Police

झांसी में मंडल अध्यक्ष से अभद्रता पर भड़के भाजपाई:​​​​​​​नबाबाद थाने में 2 घंटे नारेबाजी कर किया प्रदर्शन, पुलिस से की धक्का-मुक्की

झांसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नबाबाद थाने में हंगामे के दौरान पुलिस अफसरों से बातचीत करते भाजपा नेता। - Dainik Bhaskar
नबाबाद थाने में हंगामे के दौरान पुलिस अफसरों से बातचीत करते भाजपा नेता।

झांसी में पुलिस और भाजपाईयों में भिड़ंत का मामला सामने आया है। पुलिसकर्मी द्वारा मंडल अध्यक्ष सोमित शिवहरे से अभद्रता करने पर भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए। नबाबाद थाने का घेराव कर करीब दो घंटे नारेबाजी कर हंगामा किया। इस दौरान एक बार उनकी पुलिस से धक्का-मुक्की भी हो गई।

हालत बिगड़ते देख एसपी देहात नैपाल सिंह और सीओ सिटी राजेश कुमार राय समेत 4 थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। भाजपाई पुलिसकर्मी पर कार्रवाई कर उसको थाने से हटाने की मांग कर रहे थे। सीओ सिटी ने पुलिसकर्मी पर कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब भाजपाई मानें।
विवाद सुलझाने गए थे मंडल अध्यक्ष
भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अमित सिंह जादौन ने बताया कि सोमवार रात को शिवाजी नगर में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। तब मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सोमित शिवहरे विवाद सुलझाने गए थे। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आरोप है कि एक पुलिसकर्मी ने सोमित से अभद्रता की। जादौन ने बताया कि मंडी चौकी में फोन कर बताया कि भाजपा का मंडल अध्यक्ष है, फिर भी उसको पकड़कर थाने ले गए। देर रात जादौन समेत कई गाड़ियों में भाजपाई थाने में पहुंच गए और नारेबाजी शुरू कर दी।
दलाली बर्दाश्त नहीं करेंगे
भाजपा युवा नेता आशीष उपाध्याय ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान करने का काम कर रही है। पुलिस विपक्ष के साथ मिलकर दलाली का काम कर रही है, जिसको हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। सीओ सिटी ने बताया कि दोनों पक्षों को बैठाकर आपसी समझौता करा दिया है। फिर भी कोई शिकायत आएगी तो जांच कर कार्रवाई करेंगे।