झांसी...शादी समारोह में दबंगो ने युवती पर फेंकी हड्डी:विरोध करने पर भाई का सिर फोड़ा, पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में कराया भर्ती

झांसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ईसागढ़ गांव में शुक्रवार रात एक शादी समारोह में दो पक्षों में विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि शादी में 24 साल की लड़की खाना खा रही थी। तभी एक लड़के ने उसके ऊपर की चिकन की हड्डी फेंक दी। इसको लेकर कहासुनी हो गई, भाई ने विरोध किया तो युवक और उसके साथियों ने लाठी मारकर भाई का सिर फोड़ दिया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसके सिर में 6 टांके आए हैं। घायल ने सीपरी बाजार थाना पुलिस में शिकायत दी है।बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष भी शिकायत देकर गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपियों ने युवती पर फेंकी की हड्डी, विरोध करने पर की मारपीट

उन्नाव बालाजी रोड पर ईसागढ़ गांव निवासी 30 वर्षीय युवक ने शिकायत दी कि शुक्रवार को गांव में अनिल के बेटे की शादी थी। युवक और उसका परिवार शादी में शामिल होने के लिए गया था। देर रात करीब 11:00 बजे 24 वर्षीय बहन खाना खा रही थी तभी एक युवक ने उसके ऊपर चिकन की हड्डी फेंक दी। आरोप है कि छींटाकशी कर आरोपी ने बहन का हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ की। तब वह रोते हुए भाई और अपने परिवार वालों के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी। जब भाई और उसके परिजन मौके पर पहुंचे और आरोपियों से बातचीत की। तब दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को अलग कर दिया। तब आरोपी और उसका भाई धमकी देते हुए घर चले गए।

पूरे परिवार के साथ आकर किया हमला
घायल ने बताया कि कहासुनी के बाद दोनों आरोपी चले गए। करीब 5 मिनट बाद वे अपने परिवार के साथ दोबारा शादी समारोह में आए। आते ही मारपीट शुरू कर दी और उसके सिर में लाठी मारी। जिससे वह लहूलुहान हो गया। आरोपियों ने अन्य परिजनों के साथ भी मारपीट की। आरोपी धमकाने लगे और धमकियां देने लगे। तब पुलिस को कॉल किया पुलिस के आने के बाद घायल को अस्पताल पहुंचाया।