पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

UP विधानसभा चुनाव 2022:BSP सुप्रीमो मायावती ने झांसी में किया बड़ा बदलाव, पंचायत चुनाव में हुई हार पर तीन पर गिरी गाज

झांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर झांसी मंडल में बड़ा बदलाव। जालौन जिलाध्यक्ष के बदले, तीन निष्कासित। - Dainik Bhaskar
बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर झांसी मंडल में बड़ा बदलाव। जालौन जिलाध्यक्ष के बदले, तीन निष्कासित।

उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव के बाद व विधानसभा 2022 के पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने झांसी में बड़ा बदलाव किया है। बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर झांसी मंडल के जालौन जिला के जिलाध्यक्ष संजय गौतम को अपने पद से हटाया दिया है। उनकी जगह पूर्व मंत्री जगदीश प्रजापति को जालौन जिलाध्यक्ष बनाया गया। इसके साथ ही माधोगढ़ पूर्व विधायक संतराम कुशवाहा, कालपी के जगजीवन अहिरवार, उरई के तीरथ सिंह दोहरे को पार्टी से निष्कासित किया गया है।

बताते चलें कि विधानसभा 2022 के चुनाव की बहुजन समाज पार्टी ने तैयारियां शुरु कर दी हैं। बुंदेलखंड में अपना खोया वजूद पाने के लिए बहन मायावती ने पार्टी के कार्यकर्ताओं का विरोध कर सामना करने और हमीरपुर विधानसभा से जमानत जब्त कराने वाले नौशाद अली पर भरोसा जताया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने जालौन जिलाध्यक्ष में बदलाव करते हुए लालाराम अहिरवार, मधुसूदन कुशवाहा के साथ नौशाद अली और मिशनरी कार्यकर्ता व पूर्व मंत्री गयाचरण दिनकर को बुंदेलखंड की कमान सौंपी है। झांसी मंडल के कोऑर्डिनेटर ने बताया कि शनिवार को बहनजी ने लखनऊ बुलाया है। मीटिंग के बाद कुछ और बदलाव की उम्मीद है।

खबरें और भी हैं...