पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ललितपुर में दिखा अजब-गजब नजारा:सीढ़ियों से छत पर चढ़ गया सांड़, छज्जे से पुलिस ने 3 घंटे की मशक्कत के बाद नीचे उतारा

ललितपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
 जब ग्रामीणों ने मकान के छज्जे पर सांड को खड़ा देखा तो मौके पर भीड़ जुट गई। सांड को कैसे सुरक्षित नीचे उतारा जा सके? इसके लिए ग्रामीणों ने कई तरकीब लगाई। लेकिन सफलता नहीं मिली तो पुलिस ने बुलाया गया। पुलिस ने नीचे उतार लिया। - Dainik Bhaskar
 जब ग्रामीणों ने मकान के छज्जे पर सांड को खड़ा देखा तो मौके पर भीड़ जुट गई। सांड को कैसे सुरक्षित नीचे उतारा जा सके? इसके लिए ग्रामीणों ने कई तरकीब लगाई। लेकिन सफलता नहीं मिली तो पुलिस ने बुलाया गया। पुलिस ने नीचे उतार लिया।
  • मड़ावरा थाना क्षेत्र का मामला, सांड़ को सुरक्षित नीचे उतारा गया

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में रविवार को एक अजीब नजारा देखने को मिला। यहां भौंती गांव में एक सांड सीढ़ीयों से चढ़कर मकान के छत पर पहुंच गया। लेकिन, उतर नहीं पा रहा था। वहीं, मकान में रहने वाला परिवार भी खौफजदा हो गया। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सांड़ को नीचे उतारा है।

10 फीट की ऊंचाई पर चढ़ा था सांड़
थाना मड़ावरा के ग्राम भौंती निवासी मजबूत सिंह के घर की छत पर आज एक सांड़ सीढ़ियों के सहारे चढ़ते हुए छत पर चढ़ गया। कुछ देर छत पर टहलने के बाद वह वह छज्जे पर जाकर खड़ा हो। उसे नीचे उतरने का रास्ता नहीं सूझ रहा था। जब ग्रामीणों ने मकान के छज्जे पर सांड़ को खड़ा देखा तो मौके पर भीड़ जुट गई। सांड़ को कैसे सुरक्षित नीचे उतारा जा सके? इसके लिए ग्रामीणों ने कई तरकीब लगाई। लेकिन, सफलता नहीं मिली।आखिरकार थाना मदनपुर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से 3 घंटे की मशक्कत के बाद सांड को सुरक्षित नीचे उतारा।

खबरें और भी हैं...