पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झांसी में लॉकडाउन उल्लंघन:प्रधानी जीत के जश्न में बुजुर्ग ने बार-बालाओं संग लगाए ठुमके, पुलिस ने उतारी खुमारी

झांसी4 महीने पहले
झांसी में नवनिर्वाचित प्रधान के सिर चढ़ा पंचायत चुनाव की जीत का जश्न, भूल बैठे क्या है कोरोना वायरस और काहे की सोशल डिस्टेंसिंग।
  • 8 पर नामजद व 20 अज्ञात के खिलाफ FIR

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के नवनिर्वाचित प्रधान ने झांसी में जमकर ठुमके लगवाए। बताया जा रहा है कि जिले के बामौर ब्लॉक के नुनार गांव के नवनिर्वाचित प्रधान ने 26 मई को वर्चुअली शपथ ली। जीत का जश्न प्रधान के सिर पर ऐसा सवार हुआ कि प्रधान भूल बैठे कि क्या है कोरोना वायरस और काहे की सोशल डिस्टेंसिंग। गांव में रंगारंग कार्यक्रम कराया, जो देर रात तक चलता रहा। रंगारंग कार्यक्रम करने आई बार बालाओं के साथ जवान व बुजुर्गों ने जमकर ठुमके लगाए।

नोटों की बारिश, प्रधान समेत 8 नामजद-20 अज्ञात पर मुकदमा
बार- बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए लोगों ने जमकर नोटों की बारिश की। किसी ने 100 तो किसी ने दो हजार के नोट उड़ाए। मामले का वीडियो वायरल होने पर गरौठा पुलिस संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंची। पुलिस ने कोविड कर्फ्यू के उल्लंघन के आरोप में ग्राम प्रधान किरन देवी समेत 8 नामजद लोगों और 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

बार-बालाओं के ऊपर किसी ने 100 तो किसी ने दो हजार के नोट उड़ाए
बार-बालाओं के ऊपर किसी ने 100 तो किसी ने दो हजार के नोट उड़ाए

26 मई को ली थी शपथ
बता दें, कोरोना काल में प्रदेश भर के नवनिर्वाचित प्रधान और पंचायत सदस्यों ने ऑनलाइन शपथ ग्रहण किया था। गरौठा थाना क्षेत्र के नुनार गांव की नवनिर्वाचित प्रधान किरन देवी ने भी शपथ ली। इसके बाद प्रधान पति और उनके समर्थकों ने उनको वोट देने वाले इलाके के लोगों के लिए रंगारंग कार्यक्रम कराया। जिसके लिए बाहर से लड़कियां बुलाई गईं। कार्यक्रम शाम से शुरू होकर देर रात तक चलता रहा।

खबरें और भी हैं...