पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रेन से अचानक लापता बेटी का मिला शव:ललितपुर में डीएम से मुलाकात कर पिता ने कहा- पैनल से कराया जाए पोस्टमार्टम; ज्यादती के बाद ट्रेन से फेंकने की जताई आशंका

ललितपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लापता बालिका का रेलवे ट्रैक पर मिला शव। - Dainik Bhaskar
लापता बालिका का रेलवे ट्रैक पर मिला शव।
  • ललितपुर तालबेहट स्टेशन के बीच में रायपुर व सिपाई गांव के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था बालिका का शव
  • यात्रा के दौरान पिता के बगल में सो रही थी, आंख खुली तो बेटी को न देख पूरी बोगी में ढूंढा, पर कहीं नहीं मिली

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में ट्रेन में पिता के साथ यात्रा कर रही एक 9 साल की बच्ची अचानक लापता हो गई। बाद में, उसका शव रेल की पटरियों पर मिला। रविवार देर रात बालिका के पिता ने डीएम से मुलाकात कर दोबारा बेटी का पोस्टमार्टम पैनल से कराए जाने की मांग की है। उनका कहना है कि ट्रेन में सोते समय बेटी का किसी ने अपहरण किया और उसके साथ ज्यादती कर ट्रेन से नीचे फेंक दिया।

शनिवार देर रात का मामला है। ट्रेन में यात्रा के दौरान बच्ची इंजीनियर पिता के बगल में सोई थी। पिता की आंख खुली तो उसने देखा कि बच्ची गायब है। वह इधर-उधर काफी देर तक ढूंढता रहा, पर बच्ची का कहीं पता नहीं चल सका। ग्वालियर में अपरहण की अपरहण की सूचना दर्ज कराई।

दस मिनट बाद ही चल गया था पता
ललितपुर के आंध्रा स्टेशन से मथुरा के लिए ट्रेन में पिता के साथ यात्रा करते समय पास में बच्ची लापता हो गई। रविवार सुबह उसका शव रेल की पटरियां पर मिला। पिता ने बताया कि जब बेटी लापता हुई तो दस मिनट बाद ही उसे पता चला गया और उसने पूरी बोगी में ढूंढा, जब नहीं मिली तो ट्रेन की चेन पुलिंग कर दी। ग्वालियर स्टेशन पर उतरकर जीआरपी थाने में अपरहण होने की सूचना दी।

मथुरा जिले के थाना हाईवे के मोहल्ला नगला गिरधारी निवासी इंजीनियर अपनी 9 वर्षीय बेटी के साथ आंध्रा से मथुरा के लिए जीटी एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी एस 9 की बर्थ नम्बर 49 में सफर कर रहे थे। जब ट्रेन ललितपुर झांसी रेलवे स्टेशन के बीच तालबेहट के निकट पहुंची थी। तभी पिता ने देखा कि उनकी बेटी गायब है। ग्वालियर में उन्होंने ट्रेन से उतरकर जीआरपी थाने में अपरहण होने की सूचना दी।

रायपुर रेलवे क्रॉसिंग में मिला शव
इधर, रविवार की सुबह 9 बजे ललितपुर रेलवे स्टेशन से आगे जखौरा व बिजरौठा के बीच रायपुर रेलवे क्रासिंग के पास क बच्ची का शव पड़ा मिला, जिसकी सूचना पिता को दी गई। उन्होंने बच्ची की शिनाख्त अपनी बेटी के रूप में की है।

इधर, थानाध्यक्ष जखौरा अमर बहादुर सिंह ने बताया कि रेल पटरियों पर बच्ची का शव मिला है। वह ट्रेन से गिरी या कोई हादसा हुआ। इस बात की जांच की जा रही हैं।

खबरें और भी हैं...