झांसी में नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का आरोपी पिता गिरफ्तार:मां के काम पर जाने के बाद की थी गंदी हरकतें, बेटी रिश्तेदारी में गई तब भी नहीं छोड़ा

झांसी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झांसी में 12 साल की बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। - Dainik Bhaskar
झांसी में 12 साल की बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

झांसी में मां के काम पर जाने के बाद 12 साल की बेटी से छेड़छाड़ करने वाले पिता को महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वारदात से बेटी इतनी सहमी थी कि डर के मारे बुआ के घर चली गई। तब आरोपी पिता वहां भी पहुंच गया और बेटी के साथ गंदी हरकत कर डाली।

मां को घटना की जानकारी लगी तो समाज में बदनामी के डर से वह मामले को दबाए रही और रोती रही।किसी तरह साहस करके वह महिला थाने पहुंची और आपबीती बताई। पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मां काम पर गई तो छेड़छाड़ की

महिला थानाध्यक्ष नीलेश कुमारी ने बताया कि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के मसीहागंज निवासी महिला घरों में काम करने जाती है। एक दिन वह काम पर गई तो पति ने 12 साल की बेटी के कपड़े उतारकर छेड़छाड़ की। काम से लौटने पर बेटी ने घटना की जानकारी दी। समाज में बदनामी के घर से उसने किसी को नहीं बताया।

इसके बाद बेटी को बुआ के घर भेज दिया। वहां पर भी आरोपी पिता पहुंच गया और बेटी के साथ गंदी करतूत की। मां ने 17 मई को महिला थाने में शिकायत दी। इस पर पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354(क), 498ए, पॉक्सो एकट की धारा ⅞ के तहत केस दर्ज किया गया। बुधवार को पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसकी उम्र 35 साल है।