पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बांदा में पुत्र ने की पिता की हत्या:बाप-बेटे में घरेलु विवाद को लेकर हुई झड़प, डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

बांदा25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बांदा में पारिवारिक विवाद में पुत्र ने पिता की कर दी हत्या। - Dainik Bhaskar
बांदा में पारिवारिक विवाद में पुत्र ने पिता की कर दी हत्या।

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर डाली है। पिता-पुत्र के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद बेटे ने बाप पर लाठी-डंडो से हमला कर दिया। जिससे वह लहुलूहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामूली विवाद में किया कत्ल

मामला जनपद के पैलानी क्षेत्र के हूसिपुरवा गांव का है। जहां के निवासी रामखिलावन(52) का बेटा राममूरत गुजरात में रहता और मजदूरी करता है। वह 22 जून के आसपास अपने घर आया था। बुधवार को पिता-पुत्र में किसी बात को लेकर कहसुनी हो गई। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि राममूरत ने अपने पिता पर डंडे से हमला कर दिया। जिसके चलते वह जमीन पर गिरकर तड़पने लग गया।

इलाज के दौरान हुई मौत

उसे घायल करके आरोपी वहां से भाग निकला। परिजनों ने उसे उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से उसे डॉक्टरों ने जिला अस्पताल भेज दिया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी पुत्र को किया गिरफ्तार

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के छोटे बेटे ने राममूरत के खिलाफ थाने में तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। कुछ देर की छानबीन के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने बताया कि युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...