पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालौन में मिला नर कंकाल:हाईवे किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला, 15 से 20 दिन पुराना, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेंगे राज

जालौन17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नर कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। - Dainik Bhaskar
नर कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

उत्तर प्रदेश के जालौन में हाईवे किनारे झाड़ियों में एक नर कंकाल मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इसके बारे में तब जानकारी हुई जब स्थानीय चरवाहे हाईवे किनारे जानवरों के लिए चारा लेने गए हुए थे, जहां उन्होंने नर कंकाल देख तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। नर कंकाल मिलने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई।

यह नर कंकाल कदौरा थाना क्षेत्र के ताहरपुर हाईवे किनारे झाड़ियों में पड़ा हुआ था, जब स्थानीय चरवाहे चारा लेने के लिए आसपास हरियाली खोज रहे थे, उसी दौरान उन्हें दुर्गंध आई जिसे देख वह नजदीक पहुंचे, जहां नर कंकाल देखते हुए चरवाहे सहम गए। तत्काल इसकी सूचना कदौरा थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह को दी।

मांस नोंच ले गए कुत्ते
नर कंकाल मिलने के बारे में कदौरा प्रभारी निरीक्षक ने अपने उच्चाधिकारियों को इस मामले में अवगत कराया। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स दल बल के साथ मौके पर पहुंची और उन्होंने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। नर कंकाल को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि यह नर कंकाल 15 से 20 दिन पुराना हो, जिसके शरीर पर कम ही मांस था, जो भी मांस उसे कुत्ते तथा जंगली जानवर नोंच चले गए थे।

कपड़ों से हो सकती है शिनाख्त
पुलिस ने तत्काल इस नर कंकाल की शिनाख्त करने की कोशिश की। पुलिस कपड़ों के आधार पर नर कंकाल की शिनाख्त में जुटी हुई है। फिलहाल अभी तक इस नर कंकाल के बारे मैं कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है। वहीं इस मामले में कालपी सीओ वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि नर कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कपड़ों के आधार पर उसकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...