पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jhansi
  • Girlfriend Arrested For Accusing Lover Of Infidelity, When Both Were Ready For Marriage; Now The Father Does Not Approve Of The Relationship

हमीरपुर कोतवाली में हाईवोल्टेज ड्रामा:प्रेमिका ने बेवफाई का आरोप लगाकर प्रेमी को कराया गिरफ्तार, जब दोनों शादी के लिए हुए तैयार ; अब पिता को रिश्ता मंजूर नहीं

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर कोतवाली में युवती से मिलने के बाद शादी के लिए तैयार हुआ युवक। - Dainik Bhaskar
हमीरपुर कोतवाली में युवती से मिलने के बाद शादी के लिए तैयार हुआ युवक।

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ एसडीएम को शिकायती पत्र देकर कहा था कि आठ सालों से उसका प्रेमी उसके साथ शारिरिक संबंध बनाता रहा है। अब वह शादी किसी और से कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया तब वह पीड़िता से शादी करने को तैयार हो गया है। जिसके बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। अब लड़के के पिता ने शादी में रोड़ा अटकाया दिया है।

घर में अकेला पाकर युवती से की थी ज़बरदस्ती
मामला राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां की एक युवती ने एसडीएम को शिकायत पत्र दिया। उसने बताया कि उसी के गांव के एक युवक ने आठ साल पहले उसके साथ ज़बरदस्ती की थी। उस वक्त वह घर में अकेली थी। जब उसने उसका विरोध किया तो युवक ने उससे प्यार का इज़हार किया। दोनों का प्रेम-प्रसंग पिछले आठ सालों से चला आ रहा है। इस दौरान आरोपी ने कई बार युवती के साथ शारिरिक संबंध बनाए है। अब युवक शादी कहीं और करने जा रहा है।

प्रेमिका के कहने पर पुलिस ने प्रेमी को छोड़ा
शिकायत आते ही पुलिस हरकत में आ गई। रात को ही युवक को हिरासत में ले लिया गया।आरोपी रात भर कोतवाली में बंद रहा। आज कोतवाली में जब पीड़िता पहुंची तब युवक उससे शादी करने को तैयार हो गया। उसने कहा कि वह जहां शादी करने जा रहा था वहां इंकार कर दिया है। दोनों के शादी के लिए तैयार हो जाने पर पुलिस ने आरोपी को रिहा कर दिया है। हालांकि, युवक के पिता इस शादी के खिलाफ है। वह युवती को अपनी बहू मानने को तैयार नहीं है। ना ही अपने बेटे को घर में रखने को तैयार है।

खबरें और भी हैं...