पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड की गुत्थी उलझी:हमीरपुर में युवक ने मंगेतर पर चाकू से वारकर किया घायल, फिर उसी के दुपट्टे से फांसी लगाकर दी जान

हमीरपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के संबंध में परिजनों से पूछताछ करती हमीरपुर पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटना के संबंध में परिजनों से पूछताछ करती हमीरपुर पुलिस।
  • मझगवां थाना क्षेत्र के इटौरा गांव की वारदात
  • जालौन का रहने वाला था मृतक, तीन साल पहले तय हुआ था रिश्ता
  • मृतक अपने साथ चाकू क्यों लेकर आया था, इसका जवाब तलाश रही पुलिस

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में बुधवार की रात एक युवक ने अपनी मंगेतर पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद मंगेतर के गले दुपट्टा छीनकर पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घायल युवती को जिला अस्पताल से झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। वहीं, युवक अपने साथ चाकू क्यों लाया था, यह किसी के समझ में नहीं आ रहा है। युवती अभी कुछ पता पाने की हालत में नहीं है। पुलिस की जांच जारी है।

यह मामला मझगवां थाना क्षेत्र के इटौरा गांव का है। यहां रहने वाले घनाराम की बेटी ज्योति (18 साल) का करीब तीन साल पहले जालौन के सैदनगर निवासी देवेंद्र से रिश्ता तय हो गया था। तब से दोनों मिलते जुलते रहते थे। बुधवार की शाम दोनों मिलने के लिए खेत पर पहुंचे हुए थे। करीब दो घंटे साथ रहे। लेकिन इसी दौरान अचानक किसी बात पर देवेंद्र का ज्योति से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि उसने अपने बैग से चाकू निकालकर ज्योति पर हमला कर दिया। इससे ज्योति जमीन पर गिर गई। ज्योति की सहेली सरोज उसे बचाने के लिए दौड़ी तो उसे भी देवेंद्र ने घायल कर दिया।

सरोज शोर मचाते हुए परिजनों को बुलाने दौड़ी। इसी बीच ज्योति के गले में पड़े दुपट्टे को निकालकर देवेंद्र बबूल के पेड़ से फांसी पर लटक गया। जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचे, उसकी मौत हो चुकी थी। घायल ज्योति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राठ पहुंचाया गया। लेकिन उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें