झांसी में भीषण सड़क हादसा:तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी और 8 साल का बेटा घायल

झांसी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में घायल सुमन एक निजी अस्पताल में भर्ती है। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में घायल सुमन एक निजी अस्पताल में भर्ती है।

झांसी में सड़क हादसे में पति की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और आठ साल का बेटा घायल है। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तीनों बाइक से घर जा रहे थे, रास्ते में तेज रफ्तार बोलेरो ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसा मेडिकल बाईपास पर हुआ। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।
मजदूरी करते थे दंपती

सड़क हादसे में घायल आठ साल का बेटा अंशु।
सड़क हादसे में घायल आठ साल का बेटा अंशु।

कोछा भंवर निवासी बबलू कुशवाहा (32) पुत्र हल्के कुशवाहा की शादी करीब नौ साल पहले सुमन से हुई थी। शादी के बाद दोनों एक साथ मजदूरी करते थे। छोटे भाई ने बताया कि मंगलवार को बड़े भाई और भाभी अपने 8 साल के बेटे अंशु को लेकर सदर बाजार में मजदूरी पर गए थे।

शाम करीब 6:30 बजे तीनों बाइक से लौट रहे थे। मेडिकल बाइ-पास के पास तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बुधवार सुबह बबलू ने दम तोड़ दिया। पत्नी और बेटा अभी अस्पताल में उपचार हो रहा हैं।
ड्राइवर बोलेरो लेकर फरार, साथी पकड़ा
परिजनों ने बताया कि हादसे के बाद ड्राइवर ने बोलेरो रोक ली थी। तब ड्राइवर व उसकी साथी नीचे उतरे। चोट ज्यादा देख ड्राइवर बोलेरो लेकर भाग गया, तब लोगों ने साथी को पकड़ लिया। साथी ने बताया कि बोलेरो गौराई गांव के एक व्यक्ति की है। तब पुलिस सुबह उसके घर पहुंची। तब पता चला कि ड्राइवर रात भर से गाड़ी लेकर नहीं आया है। अब पुलिस आरोपी ड्राइवर व गाड़ी की तलाश कर रही है।