पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालौन में हत्या का खुलासा:प्रेम प्रसंग में हुई थी पति की हत्या, 3 दिन में पुलिस ने किया खुलासा; पत्नी का प्रेमी गिरफ्तार

जालौन17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के अनुसार हत्यारोपी सोनू ने इस घटना को सड़क हादसा दिखाने का प्रयास किया था। जिस कारण उसकी बाइक को ईट पत्थर से तोड़ दिया था। - Dainik Bhaskar
अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के अनुसार हत्यारोपी सोनू ने इस घटना को सड़क हादसा दिखाने का प्रयास किया था। जिस कारण उसकी बाइक को ईट पत्थर से तोड़ दिया था।

जालौन के माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र में 2 जून एक युवक की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। यह हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। हत्या मृतक की पत्नी के प्रेमी ने की थी। पति प्रेम प्रसंग में बाधक बन रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि 3 जून को माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के कुंवरपुरा बम्बी किनारे झाड़ियों में 26 वर्षीय मूलचरण कुशवाहा का शव मिला था। जिसके सिर पर चोटों के निशान थे। साथ ही उसकी बाइक झाड़ियों में मिली थी। इस मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखाया था। जिसकी तफ्तीश माधौगढ़ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण यादव द्वारा की जा रही थी। पुलिस ने रविवार को खुलासा किया कि हत्या मृतक की पत्नी रोशनी के आशिक सोनू कुशवाहा ने की थी।

पार्टी करने के बहाने बुलाया था मूलचरण को

इस मामले का खुलासा करते हुए जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक मूलचरण की पत्नी रोशनी से सोनू का प्रेम प्रसंग चल रहा था। कोरोना कर्फ्यू समाप्त होने के बाद मूलचरण अपनी पत्नी रोशनी को लेकर हरियाणा पानी पूरी का धंधा करने के लिए ले जाने वाला था लेकिन उसकी पत्नी रोशनी माधौगढ़ से जाना नहीं चाहती।

यह बात रोशनी ने अपने प्रेमी सोनू को बताई थी। जिसके बाद सोनू ने योजना बनाते हुए मूलचरण को अपने रास्ते से हटाने के लिए 2 जून की रात को पार्टी करने के बहाने बनाकर बुलाया, जहां उसने योजनाबद्ध तरीके से अपने दोस्तों के साथ मिलकर कुंवरपुरा गांव के समीप बम्बी ले जाकर मूलचरण को बंबी की पटरी पर पटक दिया। जिस कारण उसके सिर में चोट आ गई। सिर पर वार करते हुए उसकी हत्या कर दी और शव को बंबी किनारे पानी में फेंक दिया था।

आरोपी ने सड़क हादसा दिखाने का किया था प्रयास

अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के अनुसार हत्यारोपी सोनू ने इस घटना को सड़क हादसा दिखाने का प्रयास किया था। जिस कारण उसकी बाइक को ईट पत्थर से तोड़ दिया था। जिससे मूलचरण की मौत सड़क हादसा लगे। लेकिन माधौगढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार यादव और उनकी टीम ने इस ब्लाइंड केस का पर्दाफाश कर दिया है।

रात 9 बजे बाइक लेकर निकला था मूलचरण

पुलिस के अनुसार रात्रि 9 बजे मृतक मूलचरण घर से बाइक लेकर निकला था लेकिन उसे यह पता नहीं था कि उसकी हत्या की पहले ही साजिश रची जा चुकी है। जहां सोनू ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...