महिला को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत:परिजनों बोले- पति ने ट्रैक्टर के आगे धकेला, झांसी में ससुराल और मायके पक्ष के लोगों में मारपीट

झांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रागनी की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
रागनी की फाइल फोटो।

निवाड़ी में ट्रैक्टर ने एक महिला को रौंद दिया। घायल महिला को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना पर मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए। विवाद होने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के बाद मायके पक्ष के लोग चले गए। मेडिकल चौकी पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है।

घरों में कपड़े धोने का काम करती थी महिला
मध्यप्रदेश के निवाड़ी के तालपुरा मोहल्ला निवासी रागनी रजक (30) पत्नी राजीव रजक घरों में कपड़े धोने का काम करती थी। पति राजीव ने बताया कि मंगलवार शाम को रागनी काम करके पैदल घर लौट रही थी। रास्ते में पीछे से तेज गति में आ रहे ट्रैक्टर ने रागनी को टक्कर मार दी। आरोपी ड्राइवर नशे में धुत था। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए और घायल रागनी को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया, जहां उसकी मौत हो गई।

धक्का देने का लगा रहे थे आरोप
पति ने बताया कि हादसे की मायके वालों को सूचना दी, तो वे झांसी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। आते ही वे लोग झगड़ा करने लगे। आरोप लगाने लगे कि पति ने ट्रैक्टर के आगे रागनी को धक्का दिया है। इस पर विवाद बढ़ गया और दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। पति ने बताया कि निवाड़ी पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। रागनी के दो बेटी मानवी (11) और अनामिका (9) व एक बेटा अनमोल (5) है।