झांसी में ट्रैक्टर पलटने से नीचे दबा नाबालिग, मौत:धान का खेत बनाते समय हुई घटना, डेढ़ घंटे पानी में दबा रह मुंह

झांसी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुछ समय पहले आए रिजल्ट में प्रशांत ने फस्ट डिवजीन 12वीं पास की थी। प्रशांत की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
कुछ समय पहले आए रिजल्ट में प्रशांत ने फस्ट डिवजीन 12वीं पास की थी। प्रशांत की फाइल फोटो।

झांसी में एक हादसे में एक छात्र की मौत हो गई। वह धान का खेत बना रहे एक ट्रैक्टर पर सवार था। अचानक ट्रैक्टर पलटने से वह नीचे दब गया। करीब डेढ़ घंटे तक वह पानी में मुंह के बल दबा रहा।

दूसरे ट्रैक्टर को बुलाकर ट्रैक्टर को हटाकर छात्र को निकाला गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। छात्र की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

खेत में चल रहा था ट्रैक्टर, इसलिए बैठ गया

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रुंध करारी गांव निवासी आसाराम राजपूत का 17 साल का बेटा प्रशांत राजपूत सोमवार को खेत पर गया था। धान बनाने के लिए खेत में ट्रैक्टर चल रहा था। तब प्रशांत भी ट्रैक्टर में बैठ गया। इसी दौरान ट्रैक्टर पलट गया और प्रशांत ट्रैक्टर के नीचे दब गया। खेत में पानी भरा था। ड्राइवर के चिल्लाने पर आसपास के लोग पहुंच गए। काफी प्रयास के बाद प्रशांत को नहीं निकाला जा सका।

दूसरे ट्रैक्टर को आने में लग गया टाइम

जब लोग प्रशांत को नहीं निकाल पाए तो दूसरे ट्रैक्टर को बुलाया गया। दूसरे ट्रैक्टर की मदद से ट्रैक्टर को हटाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। मौत के बाद घर में कोहराम मच गया।

बहन की पहले हो चुकी है मौत

दो भाइयों में प्रशांत छोटा था। हाल में ही उसका रिजल्ट आया था, जिसमें उसने फस्ट डिवीजन 12वीं पास की थी। अब उसे स्नातक में प्रवेश लेना था। उससे पहले ही हादसा हो गया। दोनों भाइयों से बड़ी बहन रबिता की करीब 8 साल पहले मौत हो चुकी है। बेटी के बाद अब बेटा की मौत होने से माता-पिता का रो रोकर बुरा हाल है।