• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jhansi
  • Jhansi :Angry Family Members Protested In Front Of Kotwali For Not Filing A Report In The Suicide Case Of Bullion Trader, The Former Minister Said That The Police Will Play Brick By Brick

झांसी का गोल्ड लोन वैल्युअर सुसाइड केस:सर्राफा व्यापारी की आत्महत्या मामले में रिपोर्ट दर्ज न करने पर गुस्साए परिजन, कोतवाली के सामने किया प्रदर्शन, पूर्व मंत्री ने कहा- पुलिस की ईंट से ईंट बजा देंगे

झांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुस्साए परिजनों ने कोतवाली के सामने जाम लगाकर प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
गुस्साए परिजनों ने कोतवाली के सामने जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

झांसी में सर्राफा व्यापारी व गोल्ड लोन वैल्युअर सुधीर सोनी के आत्महत्या मामले में अब तक एफआईआर दर्ज न होने पर मृतक कारोबारी के परिजन व समाज के लोग भड़क गए। गुस्साए परिजनों ने कोतवाली के सामने जाम लगाकर प्रदर्शन किया। खबर लगते ही भाजपा के पूर्व मंत्री कोतवाली पहुंचे कर एफआईआर लिखवाई और पुलिस को धमकी देते हुए कहा अगर कार्रवाई नहीं हुई तो पुलिस की ईंट से ईंट बजा देंगे।

कोतवाली के अंदर मृतक के परिजन के साथ पहुंचे पूर्व मंत्री रविन्द्र शुक्ल ने पुलिस को दी चेतावनी
कोतवाली के अंदर मृतक के परिजन के साथ पहुंचे पूर्व मंत्री रविन्द्र शुक्ल ने पुलिस को दी चेतावनी

परिजनों ने रिपोर्ट न लिखने पर किया हंगामा

शुक्रवार को सुधीर सोनी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। सुधीर के पास मिले सुसाइड नोट में बताया गया था कि वह गोल्ड लोन देने वाले बैंक में वैल्यूअर का काम करता था। बाजार के ही राहुल छोले, पप्पू, सेल्समैन रोहित व निगम ने उससे धोखे से नकली सोने के गहनों की फर्जी रिपोर्ट लगवाकर एक करोड़ का लोन ले लिया। इस बात से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा हूं। मृतक ने अपनी मौत के लिए चारों को दोषी ठहराया था। इस मामले में मृतक के परिजनों और समाज के लोगों ने कोतवाली में तहरीर देकर चारों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने देरी की। इससे नाराज लोगों ने कोतवाली के सामने सड़क जाम कर दी।

कोतवाली में पूर्व मंत्री ने दिखाए तीखे तेवर

इस मामले की सूचना मिलते ही पूर्व शिक्षा मंत्री रवींद्र शुक्ल कोतवाली पहुंच गए और एफआईआर दर्ज न करने पर पुलिस को आड़े हाथों लिया। जिसके बाद पुलिस ने मुदमा दर्ज किया। पूर्व मंत्री ने कहा अगर चार दिन में कार्रवाई न हुई तो वह पुलिस की ईंट से ईंट बजा देंगे। मौके पर मौजूद सीओ सिटी राजेश कुमार सिंह से कहा कि चार दिनों में गिरफ्तारी न हुई तो वह कोतवाली का घेराव भी करेंगे।

खबरें और भी हैं...