पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालौन में आग का कहर:आधी रात सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, 10 व्यापारियों की दुकानों में रखा लाखों का माल जलकर राख

जालौन10 दिन पहले
जालौन में धू-धू कर जलती सब्जी मंडी की दुकानें।

उत्तर प्रदेश में जालौन के कुठौंद कस्बे में देर रात सब्जी मंडी में भीषण आग लग गई। इससे 10 व्यापारियों की दुकानें जल गई। इस आग से दुकानों में रखा लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया। इस आग को जब आस-पास के लोगों ने देखा, तत्काल इसकी सूचना दमकल कर्मियों को दी। सूचना मिलते ही दमकल कर्मी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया।

लोगों ने पहले बुझाने का किया प्रयास

देर रात को जब लोग अपने अपने घरों में सोए हुए थे, तभी कुठौंद की सब्जी मंडी में भीषण आग लग गई। इस आग से दुकान धू-धू कर जलने लगी। बांस-बल्ली और टाट से बनी दुकानों में आग ने तेजी पकड़ ली। जिसे आसपास के लोगों ने देखा तो वह घबरा गए और उन्होंने आग को बुझाने का प्रयास किया। आग के विकराल रूप धारण करने के बाद इसकी सूचना दमकल कर्मियों को दी।

आग लगने के कारणों का पता नहीं चला

सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने आग को कड़ी मशक्कत करने के बाद स्थानीय लोग और पुलिस के साथ मिलकर बुझाया। इस आग से 2 चार पहिया वाहन भी जलाकर राख हो गए। इस आग ने अमृतलाल उर्फ बड़े की दुकान में रखा 40 हजार रुपए, लालजी का 35 हजार रुपए, दिनेश का 45 हजार रुपए, अजमेर सिंह मुन्ना का 1 लाख रुपए, कुंवरलाल का 40 हजार रुपए, अशोक पाल का 35 हजार रुपए, दुर्गेश का 80 हजार रुपए, गोपाल का 45 हजार, किशन का 40 हजार रुपए, लल्ली का 30 हजार रुपए का सामान जलकर राख हो गया। वहीं, आग का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं हो सका है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें