• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jhansi
  • Jhansi Rape Case Latest Updates। Middle aged Man Rapes 3 year old Girl; People Arrived After Hearing The Screams Of The Girl, The Accused Was Beaten Up By The People And Handed Over To The Police

झांसी में 3 साल की बच्ची से रेप:क्रशर प्लांट पर काम करने वाले शख्स ने साथी लेबर की 3 साल की बेटी के साथ किया रेप, चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने आरोपी को दबोचा

झांसीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

झांसी के पूंछ थाना इलाके में करीब 35 साल के एक शख्स ने अपने साथ काम करने वाले एक किसान की तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची घर पर अकेली थी। उसमें मां-बाप खेत गए थे। बच्ची की चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़कर पीटा और पुलिस के हवाले किया है। बच्ची को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से उसे झांसी महिला जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़िता की सुरक्षा के लिए तीन पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

मजदूर को बुलाने पहुंचा था आरोपी

पूंछ थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला किसान क्रशर प्लांट पर मेहनत मजदूरी करता है। बुधवार की शाम प्लांट पर काम करने वाला राम किशन अहिरवार (35) किसान को बुलाने के लिए उसके घर पर पहुंचा। उस वक्त वह वहां नहीं था। बच्ची घर पर अकेली थी। उसका 10 साल का भाई मोहल्ले में कहीं खेल रहा था। बच्ची की मां खेत गई थी। पिता भी गांव में था। मौका पाकर रामकिशन ने बच्ची को धोखे से अपने पास बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची की चीख सुन कर आसपास के लोग वहां पहुंच गए। लोगों को आता देख आरोपी बच्ची को छोड़कर भागने लगा। तभी कई लोगों ने दौड़ कर आरोपी पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। पुलिस को सूचना दी गई और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से उसे झांसी रेफर कर दिया। आरोपी हरियाणा का रहने वाला है।

आरोपी को पकड़ा गया

पूंछ थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि बच्ची अपने घर पर अकेली थी। बच्ची को अकेला पाकर आरोपी रामकिशन उसके घर गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर जख्म मिले हैं। आरोपी को पकड़ किया गया है और बच्ची को इलाज करवाया जा रहा है।

महिला अस्पताल में पुलिस की तैनाती की गई है।
महिला अस्पताल में पुलिस की तैनाती की गई है।

बच्ची की हालत ठीक

झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा बताया कि पूंछ थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया और बच्ची का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे की स्थिति ठीक है। आरोपी के खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...