पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jhansi
  • Brij Bhushan Rajput Mahoba BJP Latest News And Updates: Miscreants Attacked On BJP MLA Brij Bhushan Rajput Vehicle In Mahoba Uttar Pradesh

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

UP में BJP विधायक की गाड़ी पर अटैक:महोबा में MLA ब्रजभूषण राजपूत के एस्कॉर्ट वाहन पर हमला, ललकारने पर बाइक छोड़कर भागे 4 बदमाश

महोबा2 महीने पहले
विधायक ब्रजभूषण राजपूत एक शादी समारोह में शामिल होने हमीरपुर जनपद के राठ गए हुए थे। तभी उनकी गाड़ी पर हमला हुआ।
  • चरखारी कोतवाली क्षेत्र की वारदात
  • विधायक के सचिव ने लिखाई FIR

महोबा में चरखारी विधानसभा से BJP से MLA ब्रजभूषण राजपूत उर्फ गुड्डू के एस्कॉर्ट वाहन पर असलहों से लैस अज्ञात बदमाशों ने शनिवार रात हमला कर दिया। हालांकि, हमले के वक्त ब्रजभूषण गाड़ी में मौजूद नहीं थे। यह वारदात चरखारी कोतवाली क्षेत्र की है। गाड़ी में ड्राइवर, PA (पर्सनल असिस्टेंट) रोहित कटियार और एक सुरक्षाकर्मी थे। ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए हूटर बजाया और सुरक्षाकर्मी ने ललकारा तो बदमाश बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। बाइक हमीरपुर के पराखेरा की है।

रोहित कटियार ने चरखारी कोतवाली में तहरीर दी है। चरखारी कोतवाली पुलिस के अलावा आसपास के थानों की पुलिस अभियुक्तों की तलाश में दबिश दे रही हैं।

यह है मामला
विधायक ब्रजभूषण राजपूत एक शादी समारोह में शामिल होने हमीरपुर जनपद के राठ गए हुए थे। विधायक का एस्कॉर्ट वाहन विधायक को छोड़कर चरखारी कोतवाली क्षेत्र के करहरा खुर्द गांव के समीप पहुंचा था। तभी गौरहारी गांव के पास बाइक सवार चार सशस्त्र नकाबपोश बदमाशों ने विधायक को कार में बैठा समझकर जानलेवा हमला कर दिया। लेकिन ललकारने के बाद सभी मौके से फरार हो गए है।

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश की गई। जानकारी मिलने पर विधायक के समर्थक भी मौके पर पहुंच गए। विधायक के सचिव रोहित कटियार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है।

MLA को हानि पहुंचाने के लिए हुआ हमला

रोहित ने बताया कि विधायक साथ में नही थे, मगर अंदेशा है कि ये हमला विधायक को हानि पहुंचाने के उद्देश्य से किया गया था। फिलहाल ASP महोबा ने बताया कि आरोपियों की शिनाख्त हो चुकी है। पुलिस टीम सभी आरोपियों की धर पकड़ के लिए लगा दिया गया है। सभी आरोपी जल्द ही गिरफ्तार किए जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें