पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झांसी में मर्डर:पत्थर से कूचकर क्रेशर पर काम कर रहे मुंशी की हत्या, खून से लथपथ लाश देख दंग रह गए लोग

झांसी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झांसी में एक अधेड़ की पत्थर से कूचकर हत्या, परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा। - Dainik Bhaskar
झांसी में एक अधेड़ की पत्थर से कूचकर हत्या, परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन की व्यवस्था लागू है। इसके बावजूद अपराधी अपने मनसूबों को अंजाम दे रहे हैं। रविवार को झांसी में एक अधेड़ की पत्थर से कूचकर दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतक के परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सबूत
मामला चिरगांव थाना क्षेत्र के रामनगर का है। यहां हरिकृष्ण क्रेशर फर्म पर मुंशी के पद पर काम कर रहे शिरोमणि विश्वकर्मा की शनिवार देर रात अज्ञात हमलावर ने पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। रविवार सुबह फर्म पहुंचे लोग खून से लथपथ शव देख दंग रह गए, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस उपाधीक्षक मोठ का कहना है कि शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस जांच करेगी। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

घर का इकलौता था कमाने वाला
वहीं, मृतक के परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। मृतक के परिवार में बूढ़े मां-बाप व पत्नी है। उसकी दो बेटियों की शादी हो चुकी है। परिवार में कमाने वाला सिर्फ शिरोमणि ही था।

खबरें और भी हैं...