झांसी... वृद्ध दम्पति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या:दूध बेचकर जिंदगी का गुजर बसर करते थे बुर्जुग दम्पति, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

झांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के वार्ड 15 सिद्धन की टौरिया खेरा निवासी चुन्ना यादव अपनी पत्नी के साथ रहते थे। - Dainik Bhaskar
झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के वार्ड 15 सिद्धन की टौरिया खेरा निवासी चुन्ना यादव अपनी पत्नी के साथ रहते थे।

गुरुवार को सुबह-सुबह प्रेमनगर थाना क्षेत्र में डबल मर्डर की खबर ने शहर में सनसनी फैला दी। दूध बेचकर जिंदगी गुजर बसर करने वाले एक बुर्जुग दम्पति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या किए जाने की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है।

दूध बेचकर जीवनयापन करता था परिवार

झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के वार्ड 15 सिद्धन की टौरिया खेरा निवासी चुन्ना यादव अपनी पत्नी के साथ रहते थे। वह भैंस पाले थे और दूध बेचकर जीवन यापन करते थे। गुरुवार की सुबह जब लोग दूध लेने पहुंचे तो उनका दरवाजा बंद मिला। काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो लोग चिंता में पड़ गए। क्योंकि यह दम्पति रोज सुबह रोज जल्दी उठते थे।

किसी ने जब दरवाजा को धक्का देकर खोला गया तो अंदर के हालात देखकर लोगों के होश उड़ गए, क्योंकि अंदर खून बिखरा था और दोनों रक्तरंजित हालात में मृत पड़े थे। साथ ही अलमारी आदि भी खुली पड़ी थी।इसकी सूचना प्रेमनगर पुलिस को दी गयी। थाना प्रभारी रणविजय सिंह, सीओ सदर एके चौरसिया व एसएसपी शिवहरि मीणा भी तत्काल मौके पर पहुंच गए।

पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। एसएसपी ने बताया कि घटनास्थल से कुछ महत्वपूर्ण तथ्य हाथ लगे हैं। उन्होंने दावा किया कि जल्दी हत्यारे पुलिस गिरफ्त में होंगे और घटना का सफल अनावरण किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...