पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाल यौन शोषण का मामला:आरोपी JE रामभवन और बच्चों का आमना-सामना कराकर दागे सवाल; CBI का दावा- अंतिम दौर में पहुंच चुकी है जांच

चित्रकूट5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चित्रकूट में सीबीआई ने शनिवार को भी की पूछताछ। - Dainik Bhaskar
चित्रकूट में सीबीआई ने शनिवार को भी की पूछताछ।
  • सीबीआई ने रामभवन और बच्चों से तीन घंटे तक की पूछताछ
  • जूनियर इंजीनियर को कोरोना से संक्रमित पाया गया था

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में 50 से अधिक बच्चों के साथ यौन शोषण के आरोपी JE (जूनियर इंजीनियर) रामभवन की और बच्चों को आमने सामने बैठाकर सीबीआई ने पूछताछ की है। जांच के दौरान सीबीआई की एक टीम शहर के बहुचर्चित दो मोबाइल विक्रेताओं एवं एक मोबाइल एजेंसी होल्डर से पूछताछ की है इनसे पूछताछ लगभग 3 घंटे चली है। उधर सीबीआई का कहना है कि हम जांच के अंतिम बिंदु तक पहुंच चुके हैं जल्द ही इस की प्रेस वार्ता कर खुलासा कर देंगे।

दरअसल बच्चों के यौन शोषण के मामले में सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर रामभवन को सीबीआई ने 16 नवंबर को चित्रकूट से गिरफ्तार किया था बीते बुधवार को बांदा की स्पेशल कोर्ट ने 5 दिन की रिमांड मंजूरी दी थी जूनियर इंजीनियर 20 नवंबर को कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके बाद 27 नवंबर को सीबीआई ने जूनियर इंजीनियर की जांच जिला अस्पताल चित्रकूट में कराई तो करो ना नेगेटिव पाई गई।

सिंचाई भवन के गेस्ट हाउस में हो चुकी है पूछताछ
सीबीआई ने रामभवन को सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में ले जाकर अहम पूछताछ की उसके साथ राम भवन की पत्नी भी मौजूद रहे पूछताछ में जूनियर इंजीनियर के नजदीकी बैंक कर्मी को सीबीआई ने पूछताछ के लिए गेस्ट हाउस बुलवाया सीबीआई यहां तक कि जिन बच्चों के साथ यौन शोषण रामभवन ने किया था।

उनको गेस्ट हाउस लाकर रामभवन और बच्चों के आमने सामने सवाल जवाब किए गए अंजना पोरवाल निवासी संप्रेक्षण गृह अर्चना श्रीवास्तव बाल कल्याण समिति की सदस्य को भी बुलवा कर उनके सामने पूछताछ की गई सीबीआई की टीम लगातार जेके द्वारा किए गए करतूतों की जांच कर रही है ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें